Delhi Metro Vacancy : दिल्ली मेट्रो में निकली 3000 क्लर्क सुपरवाइजर के पदों पर निकली भर्ती, जानिए पूरी अपडेट


दिल्ली मेट्रो की ओर से सुपरवाइजर , जूनियर इंजीनियर , असिस्टेंट सेक्शन इंजीनियर , सेक्शन इंजीनियर  और सीनियर सेक्शन इंजीनियर समेत विभिन्न (Various) पदों पर भर्ती निकाली गई है। जो भी उम्मीदवार सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश में हैं और इस भर्ती (Bhrati) के लिए पात्रता पूरी करते हैं वे बिना देरी करते हुए तय तिथियों में फॉर्म भर सकते हैं। उम्मीदवार (Candidate) ध्यान रखें कि इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन पत्र ऑफलाइन (Offline) माध्यम से निर्धारित पते पर भेजा सकता है। तय तिथि के बाद फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

क्या है लास्ट डेट (What is Last Date) -

ASSISTANT MANAGER/ MANAGER पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 1 नवंबर, Deputy General Manager/ Track/ O&M पदों पर आवेदन की लास्ट डेट 7 नवंबर, सुपर वाइजर के अंतर्गत आने वाले विभिन्न पदों के लिए 8 नवंबर एवं सुपर वाइजर Supervisor) इलेक्ट्रिकल के लिए फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 25 अक्टूबर 2024 निर्धारित है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD