UP Police Answer Key : यूपी पुलिस का आंसर की हुआ जारी, जानिए कैसे करें डाउनलोड

UPPBPB कांस्टेबल 23 अगस्त की परीक्षा तिथि के लिए अनंतिम कुंजी uppbpb.gov.in पर जारी की गई। नवीनतम अपडेट के लिए ब्लॉग का अनुसरण करें।

यूपी पुलिस उत्तर कुंजी 2024 लाइव: 23 अगस्त के लिए यूपीपीबीपीबी कांस्टेबल अनंतिम कुंजी जारी

यूपी पुलिस उत्तर कुंजी 2024 लाइव: 23 अगस्त के लिए यूपीपीबीपीबी कांस्टेबल अनंतिम कुंजी जारी

यूपी पुलिस उत्तर कुंजी 2024 लाइव: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड ने 23 अगस्त की परीक्षा तिथि के लिए यूपी पुलिस कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2024 जारी की है। लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार UPPBPB की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in से अनंतिम कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं।

23 अगस्त की दोनों पालियों की परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। आज यानी 11 सितंबर को आपत्ति विंडो भी खुल गई है। 23 अगस्त की परीक्षा तिथि की उत्तर कुंजी पर आपत्ति उठाने की अंतिम तिथि 15 सितंबर, 2024 है।

बोर्ड प्रत्येक परीक्षा तिथि की उत्तर कुंजी अलग-अलग तिथियों पर जारी करेगा, और अनंतिम कुंजी जारी होने के साथ ही आपत्ति विंडो भी खुल जाएगी।

24 अगस्त की परीक्षा की उत्तर कुंजी 12 सितंबर को जारी की जाएगी, और आपत्ति विंडो 16 सितंबर को बंद हो जाएगी। इसी तरह, 25 अगस्त की परीक्षा की उत्तर कुंजी 13 सितंबर को जारी की जाएगी, और आपत्ति विंडो 17 सितंबर को बंद हो जाएगी।

30 अगस्त की परीक्षा तिथि की उत्तर कुंजी 14 सितंबर को जारी की जाएगी, और 31 अगस्त की परीक्षा तिथि के लिए, यह 15 सितंबर, 2024 को जारी की जाएगी। पूर्व के लिए आपत्ति विंडो 18 सितंबर को बंद हो जाएगी, और बाद वाली 19 सितंबर, 2024 को बंद हो जाएगी। उत्तर कुंजी, डाउनलोड लिंक, आपत्ति विंडो और अधिक पर नवीनतम अपडेट के लिए ब्लॉग का अनुसरण करें।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।


Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD