Jio Recharge : जिओ का रिचार्ज करवाने पर ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा मुनाफा, जानिए पूरी खबर

दूरसंचार प्रदाता रिलायंस जियो ने घोषणा की है कि वह अपने उपयोगकर्ताओं को 3,599 रुपये का प्रीपेड 365-दिन का प्लान मुफ़्त दे रहा है। इस ऑफ़र का लाभ उठाने के बाद, उपयोगकर्ताओं को पूरे साल डेटा खत्म होने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी।

3,599 रुपये के रिचार्ज प्लान के लाभ -

3,599 रुपये का प्लान एक साल के लिए वैध है और इसमें प्रतिदिन 2.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। प्रीपेड प्लान के साथ उपयोगकर्ताओं को JioTV, JioCinema और JioCloud का मुफ़्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

ऑफ़र का लाभ कैसे उठाएँ? -

छूट का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को सिर्फ़ 50 रुपये में Jio AirFiber बुक करना होगा और अगर आप बाद में अपना मन बदलते हैं, तो Jio डेटा पैक के रूप में आपकी राशि वापस कर देगा।

आपको बस अपना मोबाइल नंबर, अपना नाम और अपना पिन कोड दर्ज करना होगा। जो उपयोगकर्ता जियो एयरफाइबर इंस्टॉल करवाने का फैसला करते हैं, वे सीमित अवधि के एयरफाइबर फ्रीडम ऑफर का लाभ भी उठा पाएंगे, जिसमें ₹2,121 में तीन महीने की सुविधा मिलेगी - इसमें अनलिमिटेड वाईफाई, 13 से ज़्यादा OTT ऐप और 800 से ज़्यादा डिजिटल टीवी चैनल शामिल होंगे।

एयरफाइबर को अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया गया था और इसने सिर्फ़ छह महीनों में एक मिलियन से ज़्यादा ग्राहक बनाए और 100 दिनों में एक मिलियन और जोड़े।

जियो एयरफाइबर के पास फिलहाल ₹599, ₹899 और ₹1,199 की तीन सब्सक्रिप्शन योजनाएँ हैं, जिनमें 1000 जीबी डेटा 100 एमबीपीएस तक है। इस योजना में कई ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म जैसे कि डिज्नी+हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी5, नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो और बहुत कुछ की सदस्यता भी शामिल है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।


Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD