Canara Bank Vacancy 2024 : बैंक में निकली 5000 विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

 बैंक में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। केनरा बैंक की ओर से अप्रेंटिसशिप के 3 हजार रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन (Notification) जारी किया गया है। अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया (Application Process)  21 सितंबर 2024 से शुरू कर दी जाएगी। रजिस्ट्रेशन (Registration) शुरू होने के बाद अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से NATS पोर्टल nats.education.gov.in पर जाकर पंजीकरण  (Registration)कर सकेंगे। एप्लीकेशन फॉर्म(Application Process) भरने की लास्ट डेट 4 अक्टूबर 2024 निर्धारित की गई है। 5000 (Coming Soon)

ग्रेजुएट अभ्यर्थी ले सकते हैं भर्ती में भाग (Graduate candidates can participate in the recruitment) -

केनरा बैंक अप्रेंटिस भर्ती 2024 में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी ने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से किसी भी स्ट्रीम (Steam) में स्नातक उत्तीर्ण किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 20 वर्ष एवं अधिकतम आयु (Age Limt) 28 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए अर्थात अभ्यथी (Candidate) का जन्म 1 सितंबर 1996 से पहले एवं 1 सितंबर 2004 के बाद न हुआ हो। आरक्षित श्रेणी से आने वाले उम्मीदवारों को ऊपरी आयु में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD