MS DHONI : भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज है जन्मदिन, जानिए कैसे मना रहे हैं अपना जन्मदिन


दिग्गज एमएस धोनी ने रविवार, 7 जुलाई को एक खास केक के साथ अपना 43वां जन्मदिन मनाया। मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने वाले धोनी ने अपने खास दिन को मनाने के लिए अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ कुछ समय अकेले में बिताया। इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 सीजन में खेलने वाले धोनी खेल से दूर अपने समय का आनंद ले रहे हैं। यूरोप की यात्रा करने और एक नया कुत्ता गोद लेने के बाद, धोनी लगातार घूमते रहे हैं और रिटायरमेंट के बाद अपने जीवन के सबसे बेहतरीन पलों का आनंद ले रहे हैं।

भारत के दिग्गज कप्तान का वीडियो मुंबई में उनके करीबी दोस्तों ने बनाया, जिसमें उन्हें अपनी पत्नी के साथ केक खाते हुए देखा जा सकता है।

हाल ही में एमएस धोनी ने अपनी 15वीं शादी की सालगिरह मनाई। उन्होंने और साक्षी ने केक काटा और इस बार सादगी से जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया गया, जिसमें धोनी और साक्षी ने साथ में केक काटा। उन्होंने एक-दूसरे को केक खिलाया और उनके साथ उनका कुत्ता भी था।

बाइक और कुत्तों के साथ-साथ अपने परिवार के लिए धोनी का प्यार कोई नई बात नहीं है।

धोनी ने अपने कुत्ते को भी केक खिलाया, जबकि यह जोड़ा अपने करीबी लोगों के बीच था। साक्षी ने अपने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें दोनों की साथ में तस्वीरें थीं। तस्वीरों में कुछ कैंडिड पल और दोनों के बीच सालों से एक-दूसरे के लिए प्यार झलक रहा था। साक्षी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हमारे 15वें साल की शुरुआत!" महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 सीजन में अपने बेहतरीन बल्लेबाजी प्रदर्शन से सालों पीछे लौट आए। चालीस की उम्र पार करने के बावजूद, धोनी ने अपने बेहतरीन पावर हिटिंग कौशल का प्रदर्शन किया है, जो उनके समय की याद दिलाता है, जिससे प्रशंसकों में पुरानी यादें और उत्साह पैदा होता है। 2024 के आईपीएल सीजन में, धोनी ने CSK लाइनअप में देर से शामिल होने वाले फिनिशर के रूप में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। उन्हें घुटने की समस्या और उम्र बढ़ने की चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने छोटे, प्रभावशाली क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनके हालिया धमाकेदार प्रदर्शन ने उनके स्थायी करिश्मे और खेल पर उनके प्रभाव को दर्शाया। धोनी का टीम में नई भूमिका में आना, कप्तानी रुतुराज गायकवाड़ को सौंपना, उनके शानदार आईपीएल करियर के संभावित समापन का संकेत देता है। हालांकि, उनकी निरंतर सफलता क्रिकेट प्रेमियों के लिए आशा और प्रेरणा की किरण के रूप में काम करती है, जो अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत की अगली जीत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2023 के आईपीएल सीजन में, धोनी ने अपने विस्फोटक बल्लेबाजी प्रदर्शनों से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा। नेट्स में CSK के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उनके प्रतिष्ठित हेलीकॉप्टर शॉट और नेट्स में शानदार टच को दिखाया गया। दर्शकों को लुभाने की उनकी क्षमता बेजोड़ है, उनके प्रदर्शन का जोरदार स्वागत और उनके खेल के दौरान डेसिबल के स्तर में उछाल उनके स्थायी प्रभाव को उजागर करता है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD