India vs Pakistan : विश्व कप 2024 भारत-पाकिस्तान के मैच में यह खिलाड़ी हुआ बाहर, टीम को लगा बड़ा झटका जानिए कारण


टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम (Indian team) अपने अभियान का आगाज 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलकर करेगी। भारतीय टीम का अगला मैच 9 जून को पाकिस्तान से होना है। इस हाई-वोल्टेज (High Voltage) मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम (Pakistan team) को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान टीम के स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम ओपनिंग मैच (Opening Match)का हिस्सा नहीं होंगे। ओपनिंग मैच में पाकिस्तान का सामना अमेरिका से होना है। इस मैच से इमाद वसीम (Imad Wasim) को झटका लगा। इमाद वसीम चोटिल होने के चलते अमेरिका के खिलाफ ओपनिंग मैच नहीं खेल पाएंग। पीसीबी (PCB) ने इसकी जानकारी दी है।

मैच के लिए भी Imad Wasim नहीं होंगे उपलब्ध -

दरअसल, भारत-पाकिस्तान के बीच 9 जून को टी20 विश्व कप 2024 का मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से पहले पाकिस्तान (Pakistan) की टीम को झटका लगा है। पीसीबी ने ये जानकारी दी है कि इमाद वसीम (Imad Wasim) गुरुवार के मैच के लिए इमाद वसीम सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं। उन्हें पीसीबी  मेडिकल टीम Medicial team) ने आराम की सलाह दी है।

बता दें कि पाकिस्तान टीम ने हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर 4 मैच की टी20 इंटरनेशनल सीरीज (International Series) खेली थी, जिसमें ऑलराउंडर इमाद वसीम प्रैक्टिस करते समय इंजर्ड हो गए थे। उनकी पसली (Pasli) में दर्द उठा था, जिसके बाद स्कैन के लिए ले जाया गया। हालांकि, उनके टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में खेलने की उम्मीद थी, लेकिन अब कप्तान बाबर आजम Babar Azam) ने पहले मैच से बाहर होने की जानकारी दी है।

बता दें कि इमाद वसीम ने टी20 विश्व कप से पहले संन्यास से यू-टर्न लिया। लेफ्ट ऑर्म स्पिनर ने टी20 विश्व कप 2021 में 6 विकेट चटकाए थे।

पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड

बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सैम अयूब, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी और उस्मान खान.

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD