T20 World Cup 2024 : T20 विश्व कप के लिए भारत के लिए कौन करेगा ओपन, यह नाम आ रहे हैं सामने


T20 विश्व कप शुरू हो चुका है और वार्म अप में चल रहे हैं और कल से में टूर्नामेंट चालू होगा T20 वर्ल्ड कप दो देशों के में खेला जा रहा है एक है यूनाइटेड स्टेट ऑफ़ अमेरिका और दूसरा है वेस्टइंडीज। बाकी हमने खबर लिखी थी कि आप कैसे t20 विश्व कप के मैच देख सकते हैं। अगर आपने वह खबर नहीं पड़ी है तो जाकर कर पढ़ लीजिए और जाकर डाउनलोड कर कर मैच का मजा लीजिए। एक खबर बहुत तेजी से चल रही है टीम इंडिया के बारे में और वह खबर यह है कि विश्व कप में भारत के लिए ओपनिंग कौन करेगा हमने तमाम खबरों के चलते यह पता चला है कि की ओपनिंग के लिए कहीं दावे का सामने आ रहे हैं जिसमें विश्व कप के विश्व कप के लिए ओपनिंग करने के लिए रोहित शर्मा के साथ  जायसवाल यह विराट कोहली ओपनिंग करते हुए नजर सकते हैं। हमें एक बात की कोई खबर नहीं है की विराट कोहली ओपनिंग करेंगे या रोहित के साथ कोई और इस वर्ल्ड कप में हमें लगता है की विराट कोहली को ओपनिंग करना चाहिए क्योंकि आईपीएल में वह अच्छा परफॉर्मेंस करके आ रहे हैं। क्योंकि कहीं एक्सपर्ट का मानना है की विराट कोहली इस साल फॉर्म में है और पावर प्ले का अच्छा इस्तेमाल कर रहे हैं और इसके लिए विराट को ओपन करना चाहिए।

विराट कोहली और रोहित शर्मा यह खिलाड़ी विश्व कप में ओपन करेंगे तो भारत के लिए फायदे की बात होगी और हम सभी को पता है कि यह दोनों खिलाड़ी क्या कर सकते हैं अगर माने कि यह दोनों खिलाड़ी ओपन करेंगे तो प्लेइंग 11 कैसा हो सकता है आप अंदाजा लगाइए और किसी भी एक खबर आ रही है की विराट कोहली और रोहित शर्मा ओपनिंग करते हुए दिखाई दे सकते हैं। मैं आपको एक खबर बतानी है कि आगे वार्म अप मैच में विराट कोहली नहीं खेलने वाले हैं और वह सीधा मैन टूर्नामेंट में खेलने वाले हैं ।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD