T20 World Cup 2024 : टी20 विश्वकप से पहले बड़ी अपडेट, कुछ बदलाव और कुछ नई बातें आई सामने


विश्व कप 2024 का आगाज हो चुका है और वार्म अप मैच चल रहे हैं और आपको बता दें की सभी टीमों के खिलाड़ी  विश्व कप खेलने के लिए जा चुके हैं मेरा मतलब यह था की जो खिलाड़ी आईपीएल 2024 में प्लेऑफ या फाइनल में पहुंचे थे वह वह खिलाड़ी अपने-अपने टीमों के साथ जुड़ चुके हैं। विश्व कप 2024 के लिए कल से मैन टूर्नामेंट चालू होने वाला है और इसका पप्रसारण Disney+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं । जैसे आपको बता दें की विश्व कप की जब बात होती है तो हर क्रिकेट प्रेमी के लिए इंडिया-पाकिस्तान मैच बहुत ही रोमांचक हो जाता है और यह देखने के लिए लोग भले उसका ही रहते हैं आपको बता गए हैं कि भारत पाकिस्तान का मैच 9 जून 2024 को खेला जाएगा और इसका प्रसारण disney+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं और यह शाम 8:00 बजे से शुरू होगा। आपको हर दिन का स्क्वाड और उनके शेड्यूल के बारे में मालूम होगा इसके लिए हम आपको उनका शेड्यूल ऑल स्क्वाड नहीं बता रहे हैं अगर आपको जानना है तो आप हमारे वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

एक महत्वपूर्ण खबर आज भारत का बांग्लादेश के साथ वार्म अप मैच है और यह मैच आज शाम 8:00 है शुरू होगा और इस मैच का प्रसारण disney+ हॉटस्टार पर किया जाएगा और हमें यकीन है कि आप इस मैच का मजा ले सकते हैं और यह ऐप को डाउनलोड करके आप अपने वार्म अप मैच देख सकते हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD