Rohit Sharma : इंडिया बांग्लादेश के मैच में एक ऐसा नजारा दिखा, नजारा देखकर क्रिकेट फैंस को लगा तगड़ा झटका


भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 1 जून, शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान पिच पर हमला करने वाले व्यक्ति को बचाने के लिए कदम उठाया और अमेरिकी पुलिस से उस व्यक्ति के साथ नरमी से पेश आने को कहा। प्रशंसक मैदान पर आया और सुरक्षाकर्मियों के मैदान पर आने से पहले भारतीय कप्तान को गले लगा लिया। उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही पुलिस ने उसे जमीन पर गिरा दिया।

रोहित को वीडियो में पुलिस से प्रशंसक के साथ नरमी से पेश आने और उसे चोट न पहुँचाने के लिए कहते हुए देखा गया। यह वीडियो तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह घटना बांग्लादेश के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान हुई, जब भारत ने न्यूयॉर्क में पहले बल्लेबाजी की थी।

रोहित से जुड़ी यह तीसरी घटना है, जो इस साल हुई है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान हैदराबाद टेस्ट के दौरान एक प्रशंसक रोहित से मिलने आया और उनके पैर छुए। उसके बाद, वानखेड़े में MI के पहले मैच के दौरान, एक और प्रशंसक रोहित से मिलने मैदान पर आया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD