Ravindra Jadeja : रवींद्र जडेजा ने 2024 टी20 विश्व कप जीतने के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास की घोषणा की, जानिए पूरी अपडेट


भारत के अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने रविवार को टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास की घोषणा की, अपने शानदार साथियों विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ यहां विश्व कप जीतने के एक दिन बाद इस प्रारूप को अलविदा कहने वाले खिलाड़ियों में शामिल हो गए।

टी20 विश्व कप जीतना एक सपना सच होने जैसा था, मेरे टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का शिखर। यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद। जय हिंद, "उन्होंने कहा।

2009 में श्रीलंका के खिलाफ टी20ई में पदार्पण करने के बाद, उन्होंने 74 मैच खेले, जिसमें 515 रन बनाए और 54 विकेट लिए।

शनिवार को बारबाडोस में टी20 विश्व कप के खिताबी मुकाबले में, भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराकर टूर्नामेंट के इतिहास में अपना दूसरा खिताब जीता।

इस जीत के बाद रोहित और कोहली की जोड़ी ने इस प्रारूप से संन्यास की घोषणा कर दी।

डेढ़ दशक से अधिक समय तक भारतीय क्रिकेट के महान सेवक रहे जडेजा हाल ही में समाप्त हुए विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD