IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान मैच के पहले क्या है पिच रिपोर्ट और कैसा रहेगा मौसम का हाल, जानिए पूरी खबर


भारत और पाकिस्तान रविवार, 9 जून को न्यूयॉर्क में टी20 विश्व कप 2024 के ग्रुप ए गेम में आमने-सामने होंगे। रोहित शर्मा और उनकी टीम ने इसी मैदान पर आयरलैंड पर आठ विकेट से आसान जीत दर्ज की थी, जबकि पाकिस्तान को यूनाइटेड स्टेट्स के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। बाबर आज़म और उनकी टीम ने डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में सुपर ओवर में यूएसए से मैच हारने के लिए खराब प्रदर्शन किया।

पिच रिपोर्ट और मौसम की स्थिति -

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच संतुलित है। पिछले चार मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 112 रन रहा है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं।

पेस या स्पिन? -

इस मैदान पर पेसर्स ने कुल विकेटों में से 80% विकेट लिए हैं। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए पेसर्स चुनना एक अच्छा विचार होना चाहिए।

मौसम रिपोर्ट -

तापमान 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा और आर्द्रता 75% रहेगी। 5.91 मीटर/सेकेंड की हवा चलने की उम्मीद है। मैच के दौरान बादल छाए रहने की संभावना है, जिससे तेज गेंदबाजों को मूवमेंट में मदद मिल सकती है। हल्की बारिश की भी संभावना है, जिससे खेल की स्थिति प्रभावित हो सकती है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD