David Warner : डेविड वार्नर कोई याद नहीं है आया अपना गेसिंग रूम, आउट होने के बाद पहुंचे दूसरे ड्रेसिंग रूम


ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर गुरुवार को ओमान के खिलाफ बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेले गए टी20 विश्व कप के पहले मैच में आउट होने के बाद अपने विचारों में खोए हुए नजर आए। अनुभवी बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलियाई चेंजिंग रूम की बजाय ओमान के ड्रेसिंग रूम की ओर जाने वाली सीढ़ियों पर चढ़ते हुए देखा गया, इससे पहले कि मैदान पर मौजूद उनके साथियों ने उन्हें सचेत किया। वार्नर को तुरंत अपनी गलती का एहसास हुआ और वे ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में जाने से पहले सीढ़ियों से नीचे उतर गए। डेविड वार्नर ने बारबाडोस में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया, क्योंकि ऑ, आउट होने के स्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने अपने पूर्व कप्तान आरोन फिंच को पीछे छोड़ते हुए पुरुषों के टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में देश के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए। वार्नर ने 104 पारियों में अपने रनों की संख्या 3155 तक पहुंचाई, ओमान के खिलाफ अपनी पारी के अंत में उन्होंने फिंच के स्कोर से 35 रन ज्यादा बनाए। फिंच ने केंसिंग्टन ओवल में कमेंट्री बॉक्स से वार्नर को बधाई दी और वार्नर ने अंगूठा उठाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया - यह एक दिल को छू लेने वाला पल था, जिसे टेलीविजन कैमरों ने कैद कर लिया। वार्नर अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप अभियान की समाप्ति के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। इस अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने इस साल की शुरुआत में वनडे और टेस्ट से संन्यास ले लिया था।

ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को ओमान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें मार्कस स्टोइनिस ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। ऑलराउंडर ने 67 रन की पारी के साथ 3 विकेट भी लिए, जिससे ओमान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 125 रन ही बना सकी।

वार्नर अपनी अच्छी शुरुआत को आगे बढ़ाना चाहेंगे, जब ऑस्ट्रेलिया 8 जून को बारबाडोस में अपने अगले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड का सामना करेगा।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD