T20 World Cup 2024 : T20 विश्व कप टिकटों को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए कौन से ऐप से देख सकते हैं T20 वर्ल्ड कप


ICC T20 विश्व कप में प्रशंसकों की निराशा जारी है। ICC T20 विश्व कप के अभ्यास मैच जारी रहने के बावजूद प्रसारण और टिकटों के बारे में कोई स्पष्ट निर्देश नहीं हैं। प्रशंसक अपने देश के खिलाड़ियों का खेल देखने के लिए पूरे अमेरिका से यात्रा कर रहे हैं, लेकिन अफसोस। न तो टिकट हैं और न ही मैचों का प्रसारण। यह तो सभी जानते हैं कि केवल भारत और ऑस्ट्रेलिया के अभ्यास मैच ही टेलीविजन पर दिखाए जाएंगे।

जबकि अमेरिका में अभ्यास मैच शुरू हो चुके हैं, प्रशंसकों के लिए स्थिति वैसी नहीं है। स्टेडियम में जाकर मैच देखने के लिए उनके पास कोई टिकट नहीं है। न ही इन मैचों का कोई प्रसारण हो रहा है। प्रशंसक केवल निराश होकर वापस लौटने के लिए ही आयोजन स्थलों पर जा रहे हैं।

पिछले दिनों नेपाल के कुछ प्रशंसक नेपाल बनाम कनाडा का मैच देखने के लिए करीब डेढ़ घंटे की यात्रा करके ओक्लाहोमा पहुंचे। लेकिन ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम पहुंचने के बाद उन्हें गेट से ही वापस लौटना पड़ा, क्योंकि उन्हें बताया गया कि प्रशंसकों को स्टेडियम के अंदर जाने की अनुमति नहीं है। वास्तव में मैच देखने के लिए कोई टिकट भी उपलब्ध नहीं है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया को विशेष विशेषाधिकार? टी20 विश्व कप के केवल 2 मैच ही लाइव स्ट्रीम और प्रसारित किए जाएँगे। इनमें वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया और भारत बनाम बांग्लादेश के मैच शामिल हैं। भारत के मैच को लेकर काफ़ी उत्साह है क्योंकि यह न्यूयॉर्क के नए नासाउ काउंटी स्टेडियम में खेला जाएगा।

हालाँकि हालात अपेक्षाकृत खराब हैं, लेकिन प्रशंसक निश्चित रूप से इन दो मैचों के लिए खुश होंगे। टूर्नामेंट के बाकी हिस्सों की बात करें तो अभी तक टूर्नामेंट को लेकर कोई हाइप नहीं है। ICC T20 विश्व कप 2 जून से शुरू होगा और भारत में Disney+ Hotstar और Star Sports Network पर इसका सीधा प्रसारण और स्ट्रीमिंग की जाएगी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD