T20 World Cup 2024 : आईसीसी ने पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के लिए स्टार-स्टडेड कमेंटरी पैनल की घोषणा, जानिए पूरी खबर


आईसीसी प्री-मैच शो, एक पारी अंतराल कार्यक्रम और मैच के बाद के समापन के साथ 28 दिनों की कार्रवाई के दौरान टूर्नामेंट का व्यापक कवरेज प्रदान करेगा।

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में वर्टिकल फीड की सफलता के आधार पर, आईसीसी टीवी टी20 विश्व कप के लिए एआई-समर्थित वर्टिकल फीड पेश करेगा। डिज़्नी स्टार, क्विडिच इनोवेशन लैब्स और एनईपी के सहयोग से निर्मित यह इनोवेटिव फीचर क्रिकेट के लिए दुनिया में पहली बार होगा।

टिप्पणीकारों ने क्या कहा -

एरोन फिंच: “यह एक विशेष कार्यक्रम है और इसमें 20 टीमों की प्रतिस्पर्धा और कई रोमांचक प्रतियोगिताओं के साथ बहुत उत्साह का वादा किया गया है।

“मुझे 2021 संस्करण में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने पर गर्व है और मैं इस कठिन प्रारूप में जीत के लिए आवश्यक अपार प्रयास को समझता हूं। मैं टूर्नामेंट के दौरान एक खिलाड़ी के रूप में अपना सारा अनुभव अपनी कमेंट्री में लाने के लिए उत्सुक हूं।

कार्लोस ब्रैथवेट: “टी20 विश्व कप एक ऐसा टूर्नामेंट है जो मेरे दिल के बहुत करीब है, और मैं रोमांचित हूं कि यह संस्करण वेस्टइंडीज में और पहली बार संयुक्त राज्य अमेरिका में खेला जा रहा है। मैं इस कार्यक्रम में एक टिप्पणीकार के रूप में अपने कार्यकाल का इंतजार नहीं कर सकता, और मुझे उम्मीद है कि यह वास्तव में यादगार होगा।

केटी मार्टिन: "यह टूर्नामेंट हमेशा कुछ आश्चर्य का वादा करता है। 20 टीमों के भाग लेने के साथ, यह देखना रोमांचक होगा कि एसोसिएट टीमों में से कुछ बड़ी टीमों में सेंध लगाती हैं।

“मैं प्रसारकों की ऐसी शानदार टीम का हिस्सा होने के लिए भाग्यशाली हूं, और मैं एक अविश्वसनीय घटना की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

दिनेश कार्तिक: "यह टूर्नामेंट कई मायनों में अलग होगा, जो इसे और भी रोमांचक बनाता है। 20 टीमों, 55 मैचों और कुछ नए स्थानों के साथ, यह एक रोमांचक संयोजन है, और मैं इसमें शामिल होने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

“ऐसी उच्च स्तरीय कमेंटरी टीम का हिस्सा बनना एक शानदार एहसास है, और जिन खिलाड़ियों के साथ मैंने हाल ही में खेला है उन पर कमेंटरी करना इसे और भी दिलचस्प बनाता है।

एबोनी रेनफोर्ड-ब्रेंट: "यह आईसीसी टी20 विश्व कप का वर्ष है, जिसमें एक रोमांचक 20-टीम पुरुषों का टूर्नामेंट आ रहा है और बाद में बांग्लादेश में महिलाओं का टूर्नामेंट होगा।

“मुझे अतीत में कई आईसीसी आयोजनों में काम करने का सौभाग्य मिला है, और वे लगातार बेहतर होते जा रहे हैं। दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ अपने विचार साझा करना एक अविश्वसनीय अवसर है। मैं आरंभ करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!"

डेल स्टेन: "पुरुष टी20 विश्व कप, अपने नए प्रारूप और अधिक टीमों की प्रतिस्पर्धा के साथ, खेल को फैलाने का एक शानदार अवसर है। मुझे यकीन है कि पुराने और नए दोनों क्रिकेट प्रशंसक कार्रवाई शुरू करने के लिए उत्सुक होंगे।"

"मैं हर टीम पर करीब से नजर रखूंगा और इसमें आने वाली अलग-अलग रणनीति को देखना दिलचस्प होगा।"

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD