MS DHONI : आईपीएल में कल के मैच में हुआ एक अजीब कारनामा, जानिए पूरी खबर


आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ घरेलू टीमों को एक निश्चित नुकसान है। लीग प्रारूप प्रत्येक फ्रेंचाइजी को एक सीज़न में सात घरेलू खेल खेलने की पेशकश करता है। लेकिन वह सिर्फ कागजों पर है. यह एमएस धोनी की घटना है, और यह आईपीएल इतिहास के पिछले 17 वर्षों में रही है, यहां तक कि विपक्षी भीड़ भी सीएसके को पीले रंग में पहनने की प्रवृत्ति रखती है, जिसके पीछे नंबर 7 लिखा होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहाँ और कब खेलते हैं, यह 'पीला' आक्रमण है जो हर स्थल का गवाह है, इस प्रकार जब वे चेन्नई सुपर किंग्स की मेजबानी करते हैं तो घरेलू समर्थन के हर फ्रेंचाइजी को लूट लेते हैं।

शुक्रवार को, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने इसे पहली बार देखा, जब ऑरेंज आर्मी की मेजबानी के लिए तैयार राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में नारंगी रंग की सीटें पीले रंग के समुद्र से भर गईं, सभी शायद अपने सुपरस्टार को देखने का इंतजार कर रहे थे। अंतिम आईपीएल सीज़न।

आखिरकार, सीएसके की पारी में तीन गेंद शेष रहते धोनी आउट हो गए और हैदराबाद भड़क उठी। भीड़ 'धोनी-धोनी' के नारे से पागल हो गई।

मैच के बाद, कमिंस को शुरू में पता चला कि SRH, जिसने 2024 में घरेलू मैदान पर अपने शुरुआती दोनों मैच जीते थे, पिछले सीज़न में राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम को अपना किला बनाने में विफल रहा था, पूछे जाने से पहले उसने अपने सात घरेलू खेलों में से केवल एक में जीत हासिल की थी। यदि फ्रैंचाइज़ी ने इस सीज़न की शुरुआत से पहले कुछ अलग किया है। हालाँकि, विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने उस "पागल" स्वागत पर प्रकाश डाला जो धोनी को तब मिला जब वह बल्लेबाजी के लिए उतरे, उन्होंने स्वीकार किया कि इससे वह स्तब्ध रह गए थे।

आज रात भीड़ पागल थी. जब एमएस बाहर चले गए तो इतनी तेज आवाज थी जितनी मैंने कभी सुनी थी।'' उन्होंने कहा, ''लेकिन हां हमें यहां खेलना पसंद है और हमने इसे दो से दो कर दिया है।''

जब कमिंस से घरेलू दर्शकों से SRH जर्सी पहनकर अधिक संख्या में आने की अपील करने के लिए कहा गया, तो वे केवल मुस्कुरा सके और फिर संकोचपूर्वक कहा, "कृपया।"

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD