CA Foundation Result : चार्टर्ड अकाउंटेंट का रिजल्ट हुआ जारी, जानिए अभ्यर्थी कैसे कर सकते हैं डाउनलोड


CA Foundation Result :  इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) द्वारा आज, 7 फरवरी को चार्टर्ड अकाउंटेंसी (सीए) फाउंडेशन दिसंबर-जनवरी परीक्षा के नतीजे घोषित किए जाने की उम्मीद है। अभ्यर्थी इसे संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in पर देख सकते हैं। घोषित होने पर, उम्मीदवार पंजीकरण संख्या और रोल नंबर का उपयोग करके अपने स्कोरकार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

दिसंबर 2023/जनवरी 2024 में आयोजित चार्टर्ड अकाउंटेंट्स फाउंडेशन परीक्षाओं का परिणाम बुधवार, 7 फरवरी 2024 को घोषित होने की संभावना है और उम्मीदवार इसे वेबसाइट icai.nic.in पर देख सकते हैं। यह ध्यान दिया जा सकता है कि उपरोक्त वेबसाइट पर परिणाम तक पहुंचने के लिए उम्मीदवार को अपना पंजीकरण नंबर दर्ज करना होगा। उसके रोल नंबर के साथ, ”आईसीएआई ने कहा।

सीए फाउंडेशन परीक्षा 31 दिसंबर, 2023, 2, 4 और 6 जनवरी, 2024 को हुई। सीए फाउंडेशन पाठ्यक्रम परीक्षा परिणामों पर सभी नवीनतम अपडेट के लिए इस लाइव ब्लॉग का अनुसरण करें।

 Direct Result Download Link : https://icai.nic.in/caresult/

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD