David Warner : टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद नए किरदार में देखेंगे डेविड वार्नर, जानिए क्या है किरदार


6 जनवरी को पाकिस्तान के खिलाफ 3-0 से सीरीज जीतने के बाद टेस्ट से संन्यास लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि वह कमेंटेटर के रूप में अपनी नई भूमिका का इंतजार कर रहे हैं। वार्नर ने यह टिप्पणी अपने घरेलू मैदान सिडनी में पाक के खिलाफ तीसरा टेस्ट खत्म होने के बाद की। हालाँकि, दक्षिणपूर्वी ने कहा कि वह घरेलू टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेलने के इच्छुक हैं।

निश्चित रूप से मैं अगले साल बिग बैश खेलने के लिए उत्सुक हूं।" उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा करने की अनुमति देने के लिए पर्दे के पीछे बातचीत होगी। जाहिर है, मैं अगले साल भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान फॉक्स कमेंट्री टीम में शामिल हो गया हूं, जिसका मैं इंतजार कर रहा हूं," वार्नर ने कहा।

बाएं हाथ का बल्लेबाज वर्तमान में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलता है और उम्मीद है कि वह अपने आखिरी तीन नियमित सीज़न गेम खेलेगा। वार्नर ने हालांकि कहा कि वह तभी खेलेंगे जब वह टीम का संतुलन नहीं बिगाड़ रहे होंगे।

"वहां एक बीबीएल विंडो है जिसे हम खेलने में सक्षम हैं...इसलिए मैं उसे कमेंटरी सामग्री के अंदर और आसपास खेलना चाहूंगा। मुझे बस यह सुनिश्चित करना है कि मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से खेलूं और , दो, टीम के प्रदर्शन में बाधा नहीं डालना या टीम का संतुलन बिगाड़ना नहीं।"

वहाँ एक बीबीएल विंडो है जिसे हम खेलने में सक्षम हैं...इसलिए मैं उसे कमेंटरी सामग्री के अंदर और उसके आसपास खेलना चाहूंगा। मुझे बस यह सुनिश्चित करना है कि एक तो मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से खेलूं और दूसरा, टीम के प्रदर्शन में बाधा न बने या टीम का संतुलन खराब न हो।"

वार्नर ने टेस्ट और वनडे से संन्यास की घोषणा करते समय, 2025 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए उनकी सेवाओं की आवश्यकता होने पर वापसी के लिए दरवाजा खुला रखा। बल्लेबाज ने यह भी कहा कि वह टी20 विश्व कप के बाद अपना अंतरराष्ट्रीय करियर समाप्त कर देंगे। इस वर्ष जून में निर्धारित है।

अगर मैं यहां (सिडनी) नहीं पहुंच पाता, तो वह (टी20 विश्व कप) मेरा अंतिम लक्ष्य होता," उन्होंने कहा। "वह मेरा आखिरी तूफान था, ट्वेंटी20। मैंने अपना करियर ट्वेंटी-20 क्रिकेट से शुरू किया था और अपना करियर ट्वेंटी-20 क्रिकेट में ही समाप्त करूंगा। सोचो यह उचित है. मैं वास्तव में खेल का आनंद लेता हूं लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए एक और विश्व कप जीतना चाहता हूं।"

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD