MS DHONI : भारत के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी करेंगे टीम इंडिया में वापसी, क्रिकेट प्रेमियों के लिए आई अच्छी खबर


भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडिया टीम में वापसी कर सकते हैं और शायद 2024 का वर्ल्ड कप भी खेलेंगे अगर महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप खेलेंगे तो भारत जितना तय है महेंद्र सिंह धोनी कुछ फील्ड में अलग दिमाग के हैं वह ऐसा कनामा कर देते हैं कि सामने वाले को पता ही नहीं चलता की मैच कहां गया ए सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है की धोनी का यह आखिरी आईपीएल है लेकिन यह बिल्कुल गलत है धोनी अभी खेलने वाले हैं। महेंद्र सिंह धोनी का कोई भरोसा नहीं है जैसे वह भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं वैसे वह आईपीएल दोबारा खेल सकते हैं। अब बात करें धोनी की जर्सी नंबर की बीसीसीआई ने भले रिटायरमेंट कर दिया है लेकिन धोनी धोनी ने रिटायरमेंट नहीं दिया है बल्कि महेंद्र सिंह धोनी वापस टीम इंडिया में खेल सकते हैं एक जरूरी खबर महेंद्र सिंह धोनी का यह अंतिम आईपीएल है और वह कोई टीम इंडिया में वापसी नहीं करने वाले नहीं वह कोई वर्ल्ड कप खेलने वाले हैं यह खबर बिल्कुल गलत है महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के कोच बनकर वापसी मार्केट में वापसी कर सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय क्रिकेट टीम के महान पूर्व कप्तान एमएस धोनी द्वारा पहनी जाने वाली 7 नंबर जर्सी को आधिकारिक तौर पर रिटायर कर दिया है। सचिन तेंदुलकर के नक्शेकदम पर चलते हुए यह निर्णय, धोनी को बीसीसीआई द्वारा अपनी जर्सी रिटायर करने वाले दूसरे खिलाड़ी के रूप में चिह्नित करता है। इंडिया टुडे ने जानकारी जुटाई है कि बीसीसीआई ने यह फैसला खेल में धोनी के असाधारण योगदान को श्रद्धांजलि देने के तौर पर लिया है. 7 नंबर की जर्सी अब किसी अन्य खिलाड़ी के लिए उपलब्ध नहीं होगी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD