IPL Auction 2024 : आईपीएल ऑक्शन के पहले इस खिलाड़ी ने ली अपने टीम की विद अब नहीं खेलेंगे इस फ्रेंचाइजी से जानिए अपडेट


आईपीएल 2024 के लिए क्रिकेट फैंस बड़े उत्साह लग रहे हैं और आईपीएल ऑक्शन के लिए तैयार है आईपीएल 2024 के पहले आपको एक बड़ी खबर बताना चाहते हैं की मुंबई इंडियंस में अपना कप्तान बगल दिया है मतलब अब मुंबई इंडियंस की तरफ से रोहित शर्मा नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या कप्तानी करेंगे एक और खबर आ रही है की रोहित शर्मा शायद मुंबई इंडियंस को छोड़कर कोई और टीम के खेल सकते हैं यह खबर सत्य को नहीं है लेकिन तमाम सोशल मीडिया इसका दावा कर रहे हैं। एक खबर और वायरल हो रही है जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने पर दुखी है । खबर के मुकाबले मुंबई इंडियंस ने वादा किया था कि जब भी रोहित शर्मा कप्तानी छोड़ेंगे कब उन दोनों में से किसी एक खिलाड़ी को कप्तान बनाया जाएगा लेकिन मुंबई इंडियंस ने ऐसा नहीं किया तो हम मांग कर चले यह दोनों खिलाड़ी शायद मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे यह तो किसी और टीम के या किसी और फ्रेंचाइजी साथ खेलते हुए दिखाई दे।
जैसे आईपीएल 2024 का ऑप्शन करीब आ रहा है वैसे-वैसे क्रिकेट प्रेमियों की नजर के ऑप्शन ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं । चलिए आईपीएल ऑक्शन में कौन किस खिलाड़ी को ले सकता है और उन खिलाड़ियों का नाम क्या है आपको बताते हैं इसमें सबसे पहला नाम ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ट्रेविस हेड का है जिन्होंने इस साल वर्ल्ड कप में अपने टीम को जिताया और अपने कमल फॉर्म से सबको प्रभावित किया। इसमे दूसरा नाम आ रहा है वह है सचिन रविंद्र जिन्होंने न्यूजीलैंड के लिए वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम को सेमीफाइनल तक लेकर गए। अगला नाम मिशेल स्टार का है जो वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम को वर्ल्ड कप गीत आया । ऑप्शन मैं मैं खिलाड़ियों पर टीमों की होगी ना क्या और ऐसे और भी खिलाड़ी हैं जो अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं उन पर भी टीम की नजर होगी ।

अब अब चलिए आपको बता दें कौन से खिलाड़ी आईपीएल ऑक्शन ने भाग नहीं लेंगे आईए जानते हैं उनका नाम पहला नाम है इंग्लैंड क्रिकेटर बेन स्टोक्स , शाकिब अल हसन , जोफ्रा आर्चर , जो रूट , केदार जाधव, लिटन दास  यह सभी खिलाड़ी ऑप्शन में भाग नहीं लेंगे ऐसी यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD