Dinesh Phadnis : दिनेश फडनीस का हुआ निधन, जानिए क्या है कारण और पढ़िए पूरी खबर


सोनी टीवी के हिट शो सीआईडी में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस का निधन हो गया है। उनके सह-कलाकार दयानंद शेट्टी ने इंडियन एक्सप्रेस से इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा, ''दिनेश ने रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली.

अभिनेता का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनका अंतिम संस्कार बोरीवली पूर्व के दौलत नगर श्मशान में किया जाएगा।

इससे पहले पिछले हफ्ते ऐसी खबरें आई थीं कि दिनेश को हार्ट अटैक आया है। दयानंद शेट्टी ने अफवाहों पर सफाई देते हुए कहा था कि दिनेश हार्ट अटैक से नहीं बल्कि लिवर डैमेज से पीड़ित थे।

सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने कहा, "सबसे पहले, यह दिल का दौरा नहीं था, यह लीवर की क्षति थी, जिसके कारण उन्हें तुरंत मलाड के तुंगा अस्पताल ले जाया गया। पिछले दो दिनों से वह बहुत गंभीर है। आज (रविवार) सुबह भी मुझे पता चला कि कोई बड़ा सुधार नहीं हुआ है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही बेहतर हो जाएंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "दिनेश किसी अन्य बीमारी का इलाज करा रहे थे, लेकिन दवा ने उनके लीवर पर प्रतिकूल प्रभाव डाला। इसलिए हमेशा दवाओं को बहुत सावधानी से लेने की सलाह दी जाती है। आप कभी नहीं जानते कि जो दवा किसी चीज़ के इलाज के लिए ले रहे हैं वह किसी अन्य बड़ी बीमारी का कारण बन सकती है।" .एलोपैथिक दवाओं के संबंध में बहुत सावधान रहना चाहिए।"

दिनेश ने सीआईडी में शिवाजी साटम और आदित्य श्रीवास्तव के साथ मजाकिया और मासूम सीआईडी अधिकारी फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाई। इस बारे में बात करते हुए कि उन्हें भूमिका कैसे मिली, दिनेश ने एक साक्षात्कार में कहा था, “मुझे याद है कि मैं भूमिकाओं के लिए संघर्ष कर रहा था और जहां भी मैं काम की तलाश में गया, मेरी मुलाकात बी पी सिंह (सीआईडी के निर्माता) से हुई। मुझे नहीं पता कि यह महज किस्मत थी या सह-घटना। आख़िरकार, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं सीआईडी में शामिल होना चाहता हूँ और इस तरह मेरी यात्रा शुरू हुई। बाद में मैंने आहट भी ले लिया।

"पहले शो में बिल्कुल भी हास्य नहीं था। इसलिए मुझे कॉमिक रिलीफ के रूप में चुना गया। और मुझे कहना होगा कि मुझे जनता से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।" उन्होंने टेली चक्कर को बताया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD