World Cup Trophy : विश्व कप ट्रॉफी पर पैर रखने के कारण मिशेल मार्श की आलोचना हो रही है, जानिए क्या है पूरी खबर


ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में मिचेल मार्श विश्व कप ट्रॉफी के साथ कैजुअल पोज देते नजर आ रहे हैं।

भारत के खिलाफ विश्व कप में शानदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं। हालाँकि, मिशेल मार्श की एक विशेष छवि ने इंटरनेट पर आक्रोश फैला दिया। तस्वीर में मार्श को विश्व कप ट्रॉफी पर पैर रखते हुए दिखाया गया है, जिसे कई लोगों ने 'अपमानजनक' करार दिया।

तस्वीर में मार्श एक सोफे पर बैठे हुए हैं और उनके पैर फर्श पर रखी ट्रॉफी पर टिके हुए हैं। कैमरे के सामने पोज़ देते समय उन्हें गले में पदक पहने भी देखा जा सकता है।

एक शख्स ने ट्वीट किया, 'विश्व कप ट्रॉफी के साथ मिचेल मार्श का यह व्यवहार देखकर बहुत दुख हुआ, जिसे काफी सम्मान मिला है।'

एक्स पर एक अन्य ने लिखा, "विश्व कप ट्रॉफी के साथ ऐसा करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए, मिचेल मार्श।"


एक तीसरे ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर मार्श की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “ऑस्ट्रेलियाई मिशेल मार्श विश्व कप ट्रॉफी पर पैर रखकर सोफे पर बैठे हैं। यह व्यवहार असम्मानजनक लगता है. WC ट्रॉफी के प्रति कुछ सम्मान रखें।”

“संस्कृति और सभ्यता का मूल्यों पर बहुत प्रभाव पड़ता है। हमारे देश में तो साइकिल खरीदने को भी पूजा जाता है; वे अमूल्य विश्व कप ट्रॉफी पर पैर रखना सम्मान की बात मानते हैं,'' चौथे ने ट्रॉफी के साथ मार्श की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD