Rockstar Games GTA 6 : रॉकस्टार गेम्स इस सप्ताह ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 6 वीडियो गेम की घोषणा करेगा, जानिए क्या है पूरी खबर


रॉकस्टार की 25वीं वर्षगांठ मनाने के लिए कंपनी अगले महीने ग्रैंड थेफ्ट ऑटो VI के लिए एक ट्रेलर प्रकाशित करने की योजना बना रही है, लोगों ने कहा, जिन्होंने पहचान न बताने के लिए कहा क्योंकि वे सार्वजनिक रूप से बोलने के लिए अधिकृत नहीं थे। रॉकस्टार के प्रवक्ता ने व्यावसायिक घंटों के बाद भेजे गए टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो VI की तुलना में किसी भी वीडियो गेम ने प्रशंसकों और निवेशकों में इतना उत्साह नहीं जगाया है, जिसके दशक की सबसे महत्वपूर्ण मनोरंजन रिलीज़ में से एक होने की उम्मीद है। इसके पूर्ववर्ती, ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी की 185 मिलियन से अधिक प्रतियां बिक चुकी हैं और यह माइनक्राफ्ट के बाद अब तक का दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला वीडियो गेम है, जिसे फोन पर भी खेलने योग्य होने का फायदा मिला।

रॉकस्टार ने अपने आखिरी गेम, 2018 के रेड डेड रिडेम्पशन 2 के निर्माण के दौरान कर्मचारियों द्वारा बर्नआउट की शिकायत के बाद अपनी कॉर्पोरेट संस्कृति और कार्य-जीवन संतुलन को साफ करने के लिए पिछले कुछ साल बिताए हैं।

पिछले साल, हैकर्स ने ग्रैंड थेफ्ट ऑटो VI के शुरुआती घंटों के फुटेज जारी किए थे। रॉकस्टार ने "नेटवर्क घुसपैठ" को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि "जब यह तैयार हो जाएगा तो यह आपको इस अगले गेम से ठीक से परिचित कराएगा।" इस साल की शुरुआत में लंदन में एक आपराधिक मुकदमे में ब्रिटेन के दो किशोरों को हैक का दोषी ठहराया गया था।

ब्लूमबर्ग न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यह गेम मियामी के एक काल्पनिक संस्करण पर आधारित है और इसमें दो नायक, एक पुरुष और एक महिला शामिल हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD