Hardik Pandya News : वर्ल्ड कप फाइनल से पहले भारतीय टीम को हार्दिक पांड्या ने दिया एक अनोखा संदेश, जानिए क्या है पूरी खबर


भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या, जो फिलहाल टखने की चोट के कारण एक्शन से बाहर हैं, ने रविवार को अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20323 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले टीम इंडिया को एक हार्दिक संदेश भेजा।

पंड्या के आधिकारिक 'एक्स' हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में बात करते हुए, पंड्या ने कहा कि उन्हें मेन इन ब्लू पर अधिक गर्व नहीं हो सकता।

“मुझे इस टीम पर इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता था। हमने अब तक जो कुछ भी किया है उसका श्रेय हमारी वर्षों की कड़ी मेहनत को जाता है। पंड्या ने शनिवार को कहा, हम अब गौरव से, कुछ खास करने से एक कदम दूर हैं जिसका सपना हमने बचपन से देखा है।

न केवल अपने लिए बल्कि अपने पीछे मौजूद अरबों लोगों के लिए कप उठाना। मेरे प्यार और पूरे दिल से हमेशा तुम्हारे साथ। अब कप को घर ले आएं। जय हिंद,” उन्होंने अपना संदेश समाप्त किया।

हार्दिक ने विश्व कप के पहले चार मैच खेले थे और पांच विकेट लिए थे। हालाँकि, पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के पांचवें गेम के दौरान, गेंदबाजी करते समय पंड्या को टखने में चोट लग गई और अंततः उन्हें विश्व कप के शेष भाग से बाहर कर दिया गया।

हार्दिक की चोट के बाद से, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी प्लेइंग इलेवन में नियमित रूप से शामिल रहे हैं और अब तक विश्व कप में उनका प्रदर्शन उपयोगी रहा है, उन्होंने सिर्फ छह मैचों में 23 विकेट लिए हैं।

आखिरी बार 2011 में विश्व कप जीतने के बाद से भारत ने विश्व कप नहीं जीता है, जो कि उनके घरेलू मैदान पर भी था।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD