World Cup 2023 : वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का यह खिलाड़ी हरा देगा सभी मैच, पाकिस्तान टीम में उसे खिलाड़ी को किया बाहर


आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) के वॉर्मअप मैच में ऑस्ट्रेलिया (AUS) और पाकिस्तान (PAK)  की भिड़ंत हो रही है। कंगारू टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 351 रन लगाए हैं। कंगारू बल्लेबाजों ने हैदराबाद में खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

पाकिस्तान टीम के विश्व कप में सबसे बड़े हथियार माने जा रहे हैरिस रऊफ को ऑस्ट्रेलियाई बैटर्स ने निशाने पर लिया। रऊफ अपना 10 ओवर का स्पेल भी नहीं फेंक सके। सोशल मीडिया पर फैन्स हैरिस रऊफ को लेकर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

हैरिस रऊफ (Haris Rauf) ने दिल खोलकर लुटाए रन -

हैरिस रऊफ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआत से ही लय से भटके हुए नजर आए। पाकिस्तान (PAK)  के तेज गेंदबाज को कंगारू बल्लेबाजों ने जमकर निशाने पर लिया। हैरिस ने अपने 9 ओवर के स्पेल में 97 रन लुटाए और उनकी झोली में सिर्फ एक विकेट आया। यानी रऊफ ने अपने हर ओवर में लगभग 11 रन खर्च किए। रऊफ के साथ-साथ मोहम्मद वसीम (Mohammad Waseem) की भी कंगारू बैटर्स ने खूब धुनाई की और उन्होंने 8 ओवर में 63 रन खर्च किए।

After This Nothing Is Going Well For Haris Rauf -

His bowling figure After This Celebration:-

• Against India,

On 2nd Sept:- 9-0-57-0

On 10th Sept:- 5-0-27-0 (ran away)

• Against Newzealand

On 29th sept:-4-0-36-0

• Against Australia,

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD