Shubman Gill News : वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, यह खिलाड़ी नहीं खेल पाएगा मैच


भारत रविवार को अपने शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा और खेल से दो दिन पहले, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने आखिरकार गिल के स्वास्थ्य पर अपडेट प्रदान किया है। हालांकि द्रविड़ ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि युवा सलामी बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध होगा या नहीं, लेकिन उन्होंने गिल की संभावित भागीदारी से भी इनकार नहीं किया।

वह आज निश्चित रूप से बेहतर महसूस कर रहे हैं,'' द्रविड़ ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा।

"मेडिकल टीम दैनिक आधार पर निगरानी कर रही है। हमारे पास 36 घंटे हैं, हम देखेंगे कि वे क्या निर्णय लेते हैं। वह आज निश्चित रूप से बेहतर महसूस कर रहे हैं।"

आगे दबाव डालने पर द्रविड़ ने कहा कि गिल पर निगरानी जारी रहेगी। “मेडिकल टीम ने अभी तक उसे बाहर नहीं किया है।

हम दिन-प्रतिदिन के आधार पर उसकी निगरानी करते रहेंगे। हम परसों देखेंगे कि वह कैसा महसूस करते हैं,'' द्रविड़ ने कहा।

गिल इस साल पचास ओवर के प्रारूप में भारत के लिए शीर्ष प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं; इस साल टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी होने के अलावा, यह युवा खिलाड़ी पिछले महीने के एशिया कप में भी छह पारियों में 302 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी था। उन्होंने टूर्नामेंट में एक शतक और दो अर्द्धशतक लगाए।

यदि गिल रविवार को होने वाले मुकाबले के लिए अनुपलब्ध रहते हैं, तो इशान किशन को रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत करने वाले युवा खिलाड़ी के साथ शीर्ष क्रम में पदोन्नत किया जा सकता है।

वर्ल्ड कप की धमाकेदार शुरुआत 2023 संस्करण में विश्व कप खिताब के शीर्ष दावेदारों में से एक माने जाने वाले इंग्लैंड को गुरुवार को शुरुआती मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। जोस बटलर की टीम को नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा और 13 ओवर शेष रहते हुए 283 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD