Apex Cooperative Bank : बैंक में निकली क्लर्क चपरासी सहित 8205 विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

छत्तीसगढ़ स्टेट कॉपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड (Chhattisgarh Co-operative Apex Bank Ltd) ने ऑफिस असिस्टेंट और असिस्टेंट मैनेजर समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत, कुल 398 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य हैं वे ही इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट www.cgapexbank.com पर नोटिफिकेशन उपलब्ध है। कैंडिडेट्स यहां पर लॉगइन करके पूरी जानकारी चेक कर सकते हैं। 8000 (Coming Soon)

जारी अधिसूचना के अनुसार, कुल 398 पदों में असिस्टेंट मैनेजर के 23 और जनरल असिस्टेंट के 98 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, (Committee) मैनेजर के 260 और ऑफिस असिस्टेंट के 17 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। नोटिफिकेशन (Notification) में यह भी कहा गया है कि पदों की संख्या अंनतिम है। इसका मतलब यह हुआ है कि पदों की संख्या में बढ़त या फिर कमी भी हो सकती है। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा (Exam) के माध्यम से होगा। इसकी जानकारी जल्द दी जाएगी।

छत्तीसगढ़ स्टेट कॉपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए फालो करें ये स्टेप्स (Follow these steps to download Chhattisgarh State Cooperative Apex Bank Limited Recruitment Notification) -

छत्तीसगढ़ स्टेट कॉपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड भर्ती नोटिफिकेशन को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.cgapexbank.com पर जाना होगा। यहां होम पेज पर दिख रहे रिक्रूटमेंट सेक्शन पर जाएं। इसके बाद यहां दिख रहे Apex Bank and District Central Cooperative Banks Recruitment (CBAS23) - 2023 (a) News Paper Advertisement - CBAS23 लिंक पर क्लिक करें। अब आपको विस्तृत अधिसूचना की पीडीएफ एक नई विंडो में मिल जाएगी। अपने भविष्य के यूज के लिए कैंडिडेट्स इसका पीडीएफ डाउनलोड करके सेव करके रख सकते हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है। 

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD