Asia Cup 2023 : भारत बनाम पाकिस्तान मैच के पहले शोएब अख्तर ने इंडिया टीम को दिया चेतावनी, जानिए क्या है पूरी खबर

(Asia Cup) एशिया कप 2023 में एक बार फिर भारत पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होने जा रही है। दोनों टीमों के बीच कल यानी 10 सितंबर रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में यह मुकाबले खेलेंगी।

कोलंबो पहुेचे शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar reached Colombo) -

क्रिकेट वर्ल्ड में भारत पाकिस्तान मैच की राइवलरी सबसे बड़ी है। इस बीच अब पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है। दरअसल शोएब काफी सालों बाद भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए कोलंबो पहुंचे हैं।

क्या बोले शोएब (What did Shoaib say) -

शोएब का ये वीडियो एयरपोर्ट (Airport) से बाहर जाते हुए का है, जिसमें वे बात करते हुए नजर आ रहे हैं। शोएब ने कहा कि "कितने सालों बाद कोलंबो आया हूं, भगवान जाने, लेकिन यहां वापस आकर काफी अच्छा लग रहा है। महान देश और यहां के लिए भी काफी अच्छे हैं। और मौसम भी ठीक लग रहा है। बच के रहना पाकिस्तान से।"

सोशल मीडिया पर मचा बवाल (There was an uproar on Social Media) -

शोएब अख्तर का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर बवाल मच गया और वीडियो जमकर वायरल हो गया। क्रिकेट फैंस ने इस पर अपनी अपनी राय पेश की है। बता दें कि एशिया कप Asia Cup)  ग्रुप मैच में पाकिस्तान का मुकाबला भारत (India) से हुआ था, लेकिन ये मैच बारिश में धुल गया था।

फिर आमने-सामने होंगे फैंस (Fans will come face to face again) -

इस बीच अब एक बार फिर दोनों टीमें आमने-सामने होने जा रही है, जहां एक बार फिर मैच के दौरान बारिश की उम्मीद है। इस बार एशियाई क्रिकेट काउंसिल (ACC) ने इस मैच के लिए रिजर्व डे की घोषणा की है। अब देखना होगा कि इस मैच में कौन सी टीम जीत के साथ आगे बढ़ेगी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD