World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड टीम ने किया ऐलान, यह टीम जीत कर ले जाएगी वर्ल्ड कप


वर्ल्ड कप शुरू होने में है किसी दिन बाकी है और लगभग सभी टीमों ने वर्ल्ड कप का स्क्वाड जारी कर किया है एक और टीम ने अपना स्क्वाड ऐलान कर दिया है न्यूजीलैंड ने अपना स्क्वाड वर्ल्ड कप के लिए जारी कर दिया और केन विलियमसन की वापसी हो चुकी है अब देखना होगा की कने  विलियमसन अपने बल्ले के अपने बल्ले और कप्तानी से कितना मन जीत लेते हैं न्यूजीलैंड का रिकॉर्ड वर्ल्ड कप में अच्छा है और यह टीम ने ने सभी टीमों को ध्वस्त करने मैं सक्षम है जैसे आपको याद होगा 2019 में भारतीय टीम का न्यू जीलैंड टीम ने क्या किया था और यह टीम ने विश्व कप का फाइनल 2019 में खेला था जिसमें न्यूजीलैंड टीम को हार का सामना करना पड़ा था न्यूजीलैंड ने तगड़ी टीम का ऐलान किया है जो वर्ल्ड कप जीका कर दे सकती हैं ऐसे कुछ प्लेयर हैं न्यू जीलैंड में जिनका भारत में रिकॉर्ड अव्वल गाजीगे पर है ।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए न्यूजीलैंड टीम

केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लाथम, डेरियल मिचेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, विल यंग।


सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD