ICC WORLD CUP 2023 : इस बड़े दिग्गज ने वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का नाम पहले ही बताया, नाम जानकर हैरान हैं लोग


भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप (World Cup) के महाकुंभ का शुभारंभ होगा। पहला मैच में गत चैंपियन इंग्लैंड (ENG)  और उप विजेता न्यूजीलैंड (NZ)  के बीच खेला जाएगा। इससे पहले श्रीलंका (Sri-Lanka) के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralidharan) ने कहा कि भारत वर्ल्ड कप जीत सकता है।

मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralidharan) ने एएनआई  (ANI) के पॉडकास्ट (podcast) पर बोलते हुए इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप (World Cup) को जीत सकने वाली चार पंसदीदा टीमों का चुनाव किया। मुरलीधरन के अनुसार, भारत के पास वर्ल्ड कप जीतने का मौका है। मुरलीधरन ने कहा कि भारत को होम ग्राउंड का फायदा मिलेगा।

चुनी अपनी पसंदीदा टीम

पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कहा कि भारत के अलावा इन तीन टीमों के पास भी वर्ल्ड कप जीतने का मौका है। इनमें ऑस्ट्रेलिया (AUS) , इंग्लैंड (ENG) और पाकिस्तान (PAK)  टीम शामिल हैं। उन्होंने कहा, "इस विश्व कप में भारत को फायदा ज्यादा है और इसका कारण यह है कि यह एक बहुत अच्छी टीम है। फिर उनके पास होम ग्राउंड (home ground ) का फायदा मिल सकता है।"

भारतीय टीम को बताया पहली पसंद

मुरलीधरन (Muralidharan) ने कहा, "अपने लोगों को बीच खेलना सकारात्मक होता है। आप जहां भी जाते हैं आपको भारतीय भीड़ दिखती है और इससे खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ता है। मुझे लगता है कि वे सबसे बड़े पसंदीदा हैं और फिर ऑस्ट्रेलिया (AUS) पसंदीदा होगा, इंग्लैंड (ENG)  पसंदीदा होगा और पाकिस्तान (PAK) भी पसंदीदा हो सकता है। मैं इन चार को अपनी पंसदीदा चुन रहा हूं।"
बता दें कि भारत (IND) विश्व कप में अपना आगाज 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया (AUS)  के खिलाफ करेगा। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम (Chepauk Stadium) पर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। भारतीय टीम जीत के साथ टूर्नामेंट में आगाज करने को देखेगी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD