Kapil Dev : यह महान क्रिकेटर हुए किडनैप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो, जानिए खबर की सत्यता


नवीनतम सोशल मीडिया श्रृंखला में, जिसके कारण प्रशंसकों के बीच भ्रम और निराशा दोनों पैदा हुई, भारत के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने महान ऑलराउंडर कपिल देव का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में एक विचित्र दृश्य दिखाया गया जहां दो गुमनाम लोगों ने कपिल देव के हाथ बांध दिए और उनका मुंह कपड़े से बंद कर दिया। गंभीर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “क्या किसी और को भी यह क्लिप मिला है? आशा है कि यह वास्तव में @ therealkapildev नहीं है और कपिल पाजी ठीक हैं!”

गंभीर ने यह साबित करने की बहुत कोशिश की कि वीडियो असली है, लेकिन प्रशंसकों को यकीन नहीं हुआ। सात सेकंड की क्लिप देखकर यूजर्स संशय में पड़ गए। प्रशंसकों ने उस वीडियो की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठाए जहां पूर्व ऑलराउंडर को अपहरण होते देखा गया था।

कपिल देव भारत के अब तक के सबसे महान ऑलराउंडरों में से एक हैं। उनका असाधारण करियर 1978 से 1994 तक चला। भारतीय टीम के प्रतिष्ठित क्षणों में से एक 1983 में कपिल देव के नेतृत्व में आया जब टीम ने पहली बार विश्व कप खिताब जीता। कपिल देव का अद्भुत नेतृत्व कौशल और उनका योगदान बहुत बड़ा है क्योंकि वह क्रिकेट इतिहास में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति बने हुए हैं।

हाल ही में कपिल देव (Kapil Dev) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी में देखा गया था। यह कार्यक्रम वाराणसी में एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम Cricket Stadiam) के उद्घाटन के लिए आयोजित किया गया था। कपिल देव ने रवि शास्त्री, सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे पूर्व भारतीय खिलाड़ियों के साथ इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD