Asia Cup 2023 : जसप्रीत बुमराह को अचानक आखिर क्या हुआ? क्यों वो चलते स्पेल में मैदान छोड़ गए बाहर, 140 crore भारतीयों की अटक गई सांसें


भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah Sri-Lanka के खिलाफ खेले जा रहे मैच के बीच अचानक मैदान छोड़कर बाहर गए। अपने पहले over की चौथी गेंद फेंकने के बाद Jasprit Bumrah का टखना मुड़ गया था, जिसके बाद वह मैदान से बाहर गए। इस दृश्य को देखकर 140 करोड़ भारतीय fans की सांसें अटक गई। Bumrah dressing room में गए और वहां physio टीम उनके ankle की निगरानी कर रहे है।

इस तरह भारतीय फैंस काफी डरे हुए है। लगातार फैंस social media पर tweet कर Bumrah के जल्दी ठीक होने की विनती कर रहे हैं।

दरअसल, भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच Asia Cup 2023 Super 4 मुकाबले के दौरान Jasprit Bumrah के चोट लग गई। बता दें कि Bumrah को September 2022 में पीठ में चोट लगी थी और वह चोटिल होने के चलते T-20 World Cup और IPL नहीं खेल पाए थे।
इसके बाद लगातार NCA में वापसी के लिए संघर्ष करने के बाद Bumrah को Ireland के खिलाफ T-20 सीरीज में वापसी का मौका मिला, जहां उन्होंने कप्तानी करते हुए टीम को एक बड़ी जीत दिलाई।

इसके बाद वह Asia Cup के शुरुआत में पिता बनने के चलते Nepal के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए। वहीं, Sri-Lanka के खिलाफ खेले जा रहे मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की, लेकिन इस दौरान उनका (Jasprit Bumrah) टखना मुड़ गया। Viral हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बुमराह पहले over की चौथी गेंद डालते समय कुछ अजीब तरीके से उतरे और follow through के दौरान उनका टखना मुड़ गया। हालांकि, इसके बाद उन्होंने निसंका(Nisanka) को out किया।

बता दें कि Jasprit Bumrah ने अब तक के खेल में सबसे पहले तीसरे over की पहली गेंद पर गुड लेंथ पर पथुम निसंका(Pathum Nisanka) को out किया। उन्होंने निसंका (Nisanka) को KL Rahul के हाथों कैच आउट कराया। 7 वें ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) को Suryakumar Yadav के हाथों कैच आउट कराया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD