INDIA vs PAKISTAN Weather: India-Pakistan मैच को लेकर बुरी खबर, बारिश की वजह से ढका गया मैदान


INDIA vs PAKISTAN : Weather Update: Asia Cup 2023 between India and Pakistan तीसरा मैच पल्लेकल में खेला जाएगा. लेकिन इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. यह मुकाबला दोपहर 3 बजे से शुरू होना है. मौसम विभाग के मुताबिक मैच के दौरान बारिश हो सकती है. मैच से पहले दोपहर करीब 1.30 बजे बारिश शुरू हो गई. इस वजह से मैदान को कवर से ढक दिया गया. इसको लेकर एबीपी न्यूज पर लाइव ब्लॉग में भी लगातार अपडेट दिया जा रहा है.

भारतीय टीम मैच के लिए होटल से स्टेडियम पहुंच गई है. लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक बारिश की वजह से मैदान पर कवर्स आ गए हैं. पिच और इसके आसपास का अधिकतर हिस्सा ढक दिया गया है. अगर बारिश लगातार जारी रही तो टॉस में देरी हो सकती है. टीम इंडिया के इससे पहले भी कई मैच बारिश की वजह से प्रभावित रहे हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का यह पहला मैच है. फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम स्टेडियम के लिए निकल चुकी है. वह भी जल्द ही होटल से स्टेडियम पहुंच जाएगी. पाकिस्तान ने पिछले मैच में नेपाल पर शानदार जीत दर्ज की थी. उसके लिए कप्तान बाबर आजम ने तूफानी पारी खेली थी. बाबर ने 151 रन बनाए थे. वहीं इफ्तिखार अहमद ने नाबाद 109 रनों की पारी खेली थी. टीम इंडिया को इन बल्लेबाजों से सावधान रहना होगा. भारतीय बॉलिंग अटैक इनके खिलाफ खास प्लान के साथ मैदान पर उतर सकता है.

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2019 के बाद पहली बार वनडे मैच खेला जाएगा. ये दोनों ही टीमें लंबे वक्त के बाद एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर होंगी. मैच से पहले टीम इंडिया और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस के दौरान मुलाकात की थी. 

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD