World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के लिए आईसीसी ने जारी किया कमेंट्री का पैनल, जानिए जानिए क्या है पूरी खबर



भारत (IND) की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप को शुरू होने में गिनती के ही दिन बचे हैं। 5 अक्टूबर से आगाज हो रहे इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। उद्घाटन मैच में गत चैंपियन इंग्लैंड (ENG) का सामना उपविजेता न्यूजीलैंड (NZ) से होगा।

आईसीसी आगामी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के दौरान दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को इसके रोमांच का आनंद दिलाने के लिए तैयार है। आईसीसी (ICC) ने वर्ल्ड कप के दौरान कमेंट्री करने वाले पैनल की घोषणा कर दी है। इस पैनल में ऑस्ट्रेलिया (AUS) के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग और इंग्लैंड (ENG) के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन को शामिल किया है।

पूर्व क्रिकेटरों से सजी है कमेंट्री पैनल -

इससे अवाला पैनल में शेन वॉटसन, लिसा स्टालेकर, रमिज राजा, रवि शास्त्री, आरोन फिंच, सुनील गावस्कर और मैथ्यू हेडन भी शामिल होंगे। वहीं, इयान स्मिथ, नासिर हुसैन और इयान बिशप की तिकड़ी भी आईसीसी कमेंट्री बॉक्स में नजर आएंगे।

ये भी बिखेरेंगे अपनी आवाज का जादू -

कमेंट्री टीम में वकार यूनिस, शॉन पोलाक, अंजुम चोपड़ा और माइकल एथरटन भी कमेंट्री बॉक्स में नजर आएंगे। साइमन डूल, म्पुमेलेलो मबांगवा, संजय मांजरेकर, केटी मार्टिन, दिनेश कार्तिक, डर्क नैनेस, सैमुअल बद्री, अतहर अली खान और रसेल अर्नोड भी शामिल हैं।

इनकी मदद से होगा प्रसारण -

वहीं, हर्षा भोगले, कास नायडू, मार्क निकोलस, नताली जर्मनोस, मार्क हॉवर्ड और इयान वार्ड जैसे दुनिया के कुछ प्रमुख क्रिकेट प्रचारक भी कमेंट्री में शामिल हैं। आईसीसी टीवी को प्रोडक्शन सर्विसेज पार्टनर डिज्नी स्टार और इक्विपमेंट सर्विसेज पार्टनर एनईपी ब्रॉडकास्ट सॉल्यूशंस द्वारा समर्थित किया जाएगा।


सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD