Flipkart Big Billion Days Sale Offers : लौट आया फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज ऑफर, यह ऑफर कर रहा है तगड़ा फायदा


फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2023 त्योहारी सीज़न से पहले जल्द ही शुरू होने वाली है। आधिकारिक बिक्री की तारीखों की घोषणा से पहले, ई-कॉमर्स वेबसाइट ने बैंक ऑफर को छेड़ना शुरू कर दिया है जो वार्षिक बिक्री के दौरान उपलब्ध होंगे। फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने कार्ड और ईएमआई लेनदेन के माध्यम से की गई खरीदारी पर तत्काल छूट प्रदान करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक और कोटक बैंक सहित विभिन्न ऋणदाताओं के साथ साझेदारी कर रहा है। इसके अलावा, इच्छुक खरीदार पेटीएम-आधारित ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। त्योहारी सेल में विभिन्न श्रेणियों पर छूट मिलेगी और नए उत्पाद लॉन्च होंगे। हमेशा की तरह, फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों को सेल का जल्दी एक्सेस मिलेगा। बिक्री के दौरान Apple, iQoo, OnePlus, Samsung, Realme और Xiaomi जैसे ब्रांडों के स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती की पुष्टि की गई है।

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2023 के आगमन को चिढ़ाने के लिए एक समर्पित पेज प्रकाशित किया है। mcirosite पर बैनर के अनुसार, ई-कॉमर्स कंपनी दुकानदारों को चुनिंदा का उपयोग करके खरीदारी पर 10 प्रतिशत तक तत्काल छूट प्राप्त करने का मौका देगी। आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक और कोटक बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड। इसके अलावा, पेटीएम सेल के दौरान पेटीएम, यूपीआई और वॉलेट लेनदेन पर सुनिश्चित बचत की पेशकश कर रहा है। ग्राहक अपनी खरीदारी के लिए फ्लिपकार्ट पे लेटर सुविधा का भी उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज डिस्काउंट जैसे विकल्प भी होंगे।

ऐप्पल, सैमसंग, गूगल, रियलमी, ओप्पो, श्याओमी, नथिंग और वीवो सहित ब्रांडों के कई स्मार्टफोन पर बिक्री के दौरान 80 प्रतिशत तक की छूट मिलने की पुष्टि की गई है। फ्लिपकार्ट पहले ही कुछ प्रमुख स्मार्टफोन ऑफर्स का खुलासा कर चुका है। इस साल के फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ के दौरान Moto G54 5G, Samsung Galaxy F34 5G, Realme C51, Realme 115G, Realme 11x 5G, Infinix Zero 30 5G, Moto G84 5G, Vivo V29e, Poco M6 Pro 5G सहित हैंडसेट की कीमतों में कटौती की पुष्टि की गई है। बिक्री करना।

iPhone 14 सीरीज और iPhone 13 लाइनअप की कीमतों में भी कटौती देखने को मिल सकती है। सैमसंग का फ्लैगशिप गैलेक्सी S23 अल्ट्रा रुपये की कीमत पर उपलब्ध होने की उम्मीद है। बिक्री के दौरान 92,000 (बैंक ऑफ़र सहित)। Google की Pixel 7 सीरीज और Pixel 6 सीरीज पर भी छूट मिलने की उम्मीद है।

हमेशा की तरह, फ्लिपकार्ट (Flipkart) बिक्री के पहले दिन तक प्रमुख सौदों को गुप्त रखेगा। iPhone डील्स का खुलासा 1 अक्टूबर को किया जाएगा, जबकि सैमसंग के स्मार्टफोन डील्स का खुलासा 3 अक्टूबर को किया जाएगा। Xiaomi अपने स्मार्टफोन ऑफर्स का खुलासा 7 अक्टूबर को करेगा, जबकि Pixel हैंडसेट डील्स पर ऑफर 5 अक्टूबर को जारी किए जाएंगे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD