India vs Pakistan : भारत ने किया भारत के खिलाफ होने मैच के लिए अपनी टीम का ऐलान, यह टीम पाकिस्तान का चीखड़े उड़ा देगी


एशिया कप चालू हो चुका है और एशिया कप के कुछ मैच खेल क्या चुके है एशिया कप में पाकिस्तान और नेपाल का मैच और श्रीलंका और बांग्लादेश का मैच खेला जा चुका है और कल सबसे बड़ा मुकाबला यानी भारत बना पाकिस्तान का मैच खेले जाएंगे सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि भारत  ने अपनी प्लेईंग 11 चुनी है यह खबर मैं जो है कि हम गारंटी नहीं लेते की यही प्लेइंग 11 पाकिस्तान खिलाफ खेलेगी यह प्लेइंग 11 बदली भी जा सकती है। बताया जा रहा है कि भारत ने अपनी प्लेईंग 11 जारी कर की है और यह बहुत मजबूत टीम है भारत का रिकॉर्ड एशिया कप में बहुत अच्छा है और यह 11 खिलाड़ी है यह पाकिस्तान के लोहा लेने के लिए तैयार हैं कल का यह मैच भारत और पाकिस्तान दोनों के लिए महत्वपूर्ण मैच है बता दे की वही मैच है जिसके लिए क्रिकेट प्रेमी बहुत दिनों से बहुत इंतजार कर रहे थे। यह मैच क्रिकेट प्रेमी को पसंद आता है क्योंकि यह दोनों की आईसीसी टूर्नामेंट में ही मिलती है इनके बीच कोई बिलैटरल सीरीज नहीं खेली जाती। बता रहे हैं कि यह मैच मैच पाकिस्तान में नहीं हो रहा है बल्कि श्रीलंका में हो रहा है क्योंकि भारत पाकिस्तान जाता नहीं इसके लिए दोनों ने श्रीलंका को चुना है जो यह मुकाबला करवाइएगा बता दे की भारत की सभी मैच श्रीलंका में होगा और एशिया कप का फाइनल भी श्रीलंका में होगा 

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD