World Cup 2023 : अफगानिस्तान में टीम का किया ऐलान यह टीम के धुरंधर वर्ल्ड कप में मारेंगे बाजी

वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है और लगभग सभी टीमों ने अपना स्क्वाड जारी कर दिया है ऐसे में एक और टीम ने अपना वर्ल्ड कप का स्क्वाड जारी कर दिया है अफगानिस्तान ने वर्ल्ड कप के लिए स्क्वाड जारी करते हुए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी को नहीं लिया है और वह खिलाड़ी पिछले कुछ महीनो से अफगानिस्तान के लिए बढ़िया प्रदर्शन कर रहा था। अफगानिस्तान ने अपना स्क्वाड मजबूत टीम जारी कर दिया है भारत में वर्ल्ड कप होने वाला है और अफगानिस्तान का रिकॉर्ड भारत में अच्छा है अफगानिस्तान वर्ल्ड कप लेकर आने में सक्षम है और यह टीम किसी भी टीम को हरा सकती है।

अफगानिस्तान विश्व कप टीम : हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, रियाज हसन, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, इकराम अलीखिल, अजमतुल्ला उमरजई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नूर अहमद, फजलहक फारूकी, अब्दुल रहमान , नवीन-उल-हक।

रिजर्व खिलाड़ी : गुलबदीन नायब, शराफुद्दीन अशरफ और फरीद अहमद मलिक

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD