Aeroflex Industries Share Price : एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज का यह शेयर करवा रहा है इन्वेस्ट को मालामाल, इस का दाम जानकर आप चौंक जाएंगे आप


आशीष कचोलिया समर्थित एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज का शेयर बीएसई और एनएसई पर स्टाइल में सूचीबद्ध हुआ क्योंकि बुक बिल्ड इश्यू ने अपने भाग्यशाली आवंटियों को लगभग 83 प्रतिशत लिस्टिंग प्रीमियम दिया। हालाँकि, (Share Market) आशीष कचोलिया पोर्टफोलियो स्टॉक में लिस्टिंग के कुछ ही मिनटों के भीतर मुनाफावसूली देखी गई और दलाल स्ट्रीट पर ड्रीम डेब्यू के बाद यह 10 प्रतिशत तक नीचे आ गया। बीएसई पर, एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज के शेयर की कीमत इंट्राडे में ₹166.50 प्रति शेयर के निचले स्तर पर पहुंच गई, जबकि एनएसई पर भी यह ₹166.50 के इंट्राडे निचले स्तर पर पहुंच गई।

शेयर बाजार  (Share Market) विशेषज्ञों के अनुसार, आशीष कचोलिया समर्थित इस कंपनी का कारोबारी परिदृश्य आशाजनक है और इसलिए, जिनके पोर्टफोलियो में यह स्टॉक है, उन्हें कम से कम प्रतिशत मुनाफा बुक करना चाहिए और बाकी शेयरों को मध्यम से लंबी अवधि के लिए रखना चाहिए। जो लोग आवंटन प्रक्रिया के माध्यम से एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज के शेयर (Share) पाने से चूक गए, उन्हें इंतजार करने की सलाह दी जाती है क्योंकि स्टॉक बीएसई पर 83 प्रतिशत प्रीमियम पर सूचीबद्ध हुआ है।

एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज के शेयरों के लिए आउटलुक पर, हेन्सेक्स सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड के एवीपी - रिसर्च एंड बिजनेस डेवलपमेंट, महेश एम. ओझा ने कहा, “एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज विभिन्न उद्योगों में खिलाड़ियों को सेवाएं प्रदान करती है, इसके पास व्यापक रूप से विविध ग्राहक आधार है और उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ काम करता है; कंपनी में विकास की काफी संभावनाएं हैं। हम निवेशकों को लिस्टिंग के दिन ही कम से कम 50 प्रतिशत मुनाफा बुक करने की सलाह देते हैं, बाकी को मध्यम से लंबी अवधि के लिए रोका जा सकता है।' (Share Market)

एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज का शेयर मूल्य दृष्टिकोण

एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज के शेयरधारकों को मध्यम से लंबी अवधि के लिए शेयर रखने की सलाह देते हुए, स्वस्तिका इन्वेस्टमार्ट के वरिष्ठ तकनीकी विश्लेषक, प्रवेश गौर ने कहा, “कंपनी के पास वर्तमान में कोई सूचीबद्ध सहकर्मी नहीं है। इसका एक निर्यात-उन्मुख व्यवसाय मॉडल है, और यह अपने राजस्व का लगभग 80 प्रतिशत अकेले निर्यात से उत्पन्न करता है। एयरोफ्लेक्स की भविष्य की रणनीतियाँ आशाजनक दिखती हैं। कंपनी अपने वैश्विक और घरेलू व्यवसायों का विस्तार करने की योजना बना रही है, और यह अपने उत्पादों को बेहतर बनाने के लिए नई प्रौद्योगिकियों में निवेश कर रही है। हमारा मानना है कि इन रणनीतियों में कंपनी के लिए दीर्घकालिक विकास और लाभप्रदता बढ़ाने की क्षमता है।"

स्वास्तिका इन्वेस्टमार्ट विशेषज्ञ ने कहा कि जिनके पास मध्यम से दीर्घकालिक परिप्रेक्ष्य है वे भी स्टॉक रख सकते हैं।

जो लोग शेयर (Share) आवंटन प्रक्रिया के माध्यम से आशीष कचोलिया समर्थित कंपनी के शेयर पाने से चूक गए, उनके लिए प्रशांत तापसे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष - अनुसंधान प्रशांत तापसे ने कहा, “एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज की मजबूत शुरुआत के बाद, हम देखते हैं कि मूल्यांकन बढ़ाया जाएगा और निवेशकों को बुकिंग पर ध्यान देना चाहिए।” मुनाफ़ा. इसलिए हम आवंटित निवेशकों को लिस्टिंग के दिन मुनाफा बुक करने की सलाह देते हैं और जो लोग लिस्टिंग के दिन खरीदारी करना चाहते हैं, उन्हें पहली कीमत पर खरीदारी करने से पहले इंतजार करना चाहिए।"

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD