World Cup 2023 : वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज ने ठोका तूफानी शतक, ODI की नंबर 1 टीम की उड़ाई धज्जियां

World Cup 2023 : साउथ अफ्रीका (SA) और ऑस्ट्रेलिया (AUS) के बीच खेली जा रही चार मैचों की one-day series के तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका(SA) की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 338 रन बनाए।

टीम की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन 

डीकॉक (Quinton de kock) ने 82 runs की तूफानी पारी खेली। उनके अलावा मध्यक्रम के बल्लेबाज एडन मार्करम (Aiden Markram) ने नाबाद शतकीय पारी खेली।

मैच में एडन मार्करम(Aiden Markram) का बल्ला जमकर गरजा। उनके आगे Kangaroo टीम के गेंदबाज पानी मांगते हुए नजर आए। एडन मार्करम(Aiden Markram) ने 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 102 रन बनाए और टीम को 338 रन का स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान दिया। विश्व कप (ODI World Cup 2023) से पहले Aiden ने ये धमाकेदार प्रदर्शन कर सभी टीमों को एक ultimatum दे दिया है।

SA vs AUS : Aiden Markram ने जड़ा नाबाद तूफानी शतक -

दरअसल, पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका(SA)  की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 338 रन बनाए। टीम की तरफ से क्विंटन डीकॉक(Quinton de kock) ने 77 गेंदों पर 82 रन की पारी खेली, जिसमें कुल 10 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। इस दौरान उनका strike-rate 106 का रहा।

कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) ने 62 गेंदों पर 57 रन की आतिशी पारी खेली, जिसमें कुल 6 चौके शामिल रहे। उनके अलावा एडन मार्करम (Aiden Markram) ने 74 गेंदों पर 102 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें कुल 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। इस दौरान उनका strike-rate 137 का रहा। वहीं, Marco ने 32 रन बनाए। Kangaroo टीम की तरफ से Tarvis Head ने 2 और Nathan- Stoinis को 1-1 सफलता मिली।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD