AAI EXAM DATE : AAI परीक्षा कि तिथि हुई जारी, लेकिन हुआ है बड़ा बदलाव जानिए खबर


AAI EXAM DATE : एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया परीक्षा की तिथि है जारी कर दिया है लेकिन परीक्षा की तिथि को लेकर एक बुरी खबर आ रही है की परीक्षा की तिथि जारी नहीं हुई है और अभ्यर्थी फालतू में इस परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं आयोग ने कहा की जो अभ्यर्थी इस परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे हैं लेकिन विभाग ने कहा की परीक्षा नहीं होने वाली जो अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन किए हैं उनको सीधे भर्ती होगी।

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने जूनियर असिस्टेंट, सीनियर असिस्टेंट और जूनियर एक्जीक्यूटिव सहित विभिन्न पदों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तारीख जारी कर दी है। एएआई जूनियर कार्यकारी भर्ती 2023 परीक्षा की तारीख 26 सितंबर 2023 को जारी की गई है। एएआई परीक्षा 15 से 23 अक्टूबर 2023 तक आयोजित की जाएगी।

एक महत्वपूर्ण सूचना लिखी है यह बिल्कुल गलत है दरअसल एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया ने परीक्षा की तिथि जारी कर गई है और यह खबर सच है इसके लिए परेशान मत होती है और और अभ्यर्थी परीक्षा के लिए परीक्षा की तैयारी जारी रखें क्योंकि परीक्षा होनी है और परीक्षा के हिसाब से ही भर्ती भी होगी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD