Yuraj Singh News : भारत के महान खिलाड़ी युवराज सिंह की पत्नी ने दिया बच्ची को जन्म, भारतीय फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी


पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी और महान बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपनी पत्नी हेज़ल कीच के साथ एक बच्ची का स्वागत किया। प्रसिद्ध क्रिकेटर ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ रोमांचक खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

इस खबर के सामने आने के बाद कई लोगों ने जोड़े को बधाई दी और शुभकामनाएं दीं।

युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "रातों की नींद हराम हो गई है क्योंकि हम अपनी छोटी राजकुमारी आभा का स्वागत करते हैं और अपने परिवार को पूरा करते हैं।"

यहां इंस्टाग्राम पोस्ट है

इसके अलावा, युवराज ने अपनी गोद में अपनी बच्ची की तस्वीर भी साझा की, जबकि हेज़ल कीच को अपने बेटे ओरियन कीच सिंह को पकड़े हुए देखा जा सकता है।

पोस्ट किए जाने के बाद से इसे अब तक चार लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस शेयर पर कई टिप्पणियां भी आई हैं।

इस पोस्ट के बारे में लोग क्या कह रहे हैं -

ऋचा चड्ढा ने लिखा, "प्यार करने जैसा क्या नहीं? भगवान भला करे", मुंबई इंडियंस ने लिखा, "परिवार में इस मनमोहक जुड़ाव पर बहुत-बहुत बधाई, युवी और हेज़ल" अर्चना वियाजा पुरी ने लिखा, "बधाई!!!!!! ढेर सारा प्यार!" पसंदीदा हीरो युवी...वास्तव में विश्व कप हीरो युराज गाओ..भगवान आपके परिवार को आशीर्वाद दे,'' चौथे ने व्यक्त किया। रवींद्र जड़ेजा ने टिप्पणी की, ''नहीं पाजी इसे दोगुना कर दो

हरभजन सिंह, अजीत अगरकर, रवींद्र जड़ेजा, सानिया मिर्जा और कई अन्य लोगों ने दिल वाला इमोजी भेजा।


सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD