CRICKET : युवराज सिंह ने की वर्ल्ड कप के बारे में यह बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या है पूरी खबर


वर्ल्ड कप 2023 और एशिया कप 2023 से ठीक पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह का साथ मिला गया है। युवराज सिंह का मानना है कि 2019 वर्ल्ड कप की तरह इस वर्ल्ड कप में भी रोहित (Rohit) के बल्ले से रन निकलेंगे। इस वर्ल्ड कप में रोहित 2019 वर्ल्ड कप की तरह शानदार प्रदर्शन करेंगे।

युवराज सिंह (Yuraj Singh) ने क्रिकेट बासु यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, "मैं समझता हूं की रोहित शर्मा अभी फ्रॉर्म में नहीं हैं। पिछली बार भी 2019 वर्ल्ड कप (World Cup) से पहले, वह आईपीएल (IPL) में अच्छी फॉर्म में नहीं थे और मैंने उनसे कहा था कि कुछ स्पेशल आ रहा है, बस अच्छे जोन में रहे और उन्होंने वर्ल्ड कप में 4-5 शतक लगाए थे। इस वक्त भी वो अच्छे फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन वो वर्ल्ड कप में रन बनाएंगे।"

चार नंबर के लिए केएल राहुल और सूर्या का दिया नाम (KL Rahul and Surya's name given for number four) -

युवराज सिंह चार नंबर के बल्लेबाज पर कहा, "अगर ऋषभ पंत चोटिल नहीं हुए होते उन्होंने चार पर बल्लेबाजी कराई जा सकती थी, लेकिन अब चार और पांच नंबर पर अभी भी सवालों के घेरे में हैं, फिर भी केएल राहुल (Kl Rahul) को चार नंबर पर खिलाया जा सकता है। सूर्यकुमार को भी ट्राई किया जा सकता है। चार नंबर डबल रोल प्ले करता है। उसे इनिंग बनानी भी पड़ती है और खत्म भी करनी होती है।"

रोहित ने 2019 में मचाया था गदर (Rohit created mutiny in 2019) -

बता दें कि रोहित शर्मा ने 2019 वर्ल्ड कप में सबसे अधिक बनाने वाले खिलाड़ी थे। रोहित ने 9 परियों में 81 की औसत और 98.33 की स्ट्राइक रेट से 648 रन बनाए थे। शर्मा ने टूनामेंट के दौरान रिकॉर्ड एक अर्धशतक और 5 शतक जड़े थे। ऐसे में युवराज सिंह को लगता है कि रोहित शर्मा भारतीय पिचों पर दमदार प्रदर्शन करेंगे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।


Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD