World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के टीम के लिए क्या वाशिंगटन सुंदर बन पाएंगे अपनी टीम में जगह, जानिए पूरी खबर


भारत जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज खेलने जा रही है। तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच कल मालाहाइड, डबलिन में खेला जाएगा। सीरीज के बाकी दो मैच भी यहां पर ही खेले जाएंगे। ऐसे में भारत की एशिया कप (Asia Cup) से पहले ये भारत (India) की आखिरी द्विपक्षीय सीरीज हैं। टीम में नए खिलाड़ियों को जगह दी गई और भारत 2024 टी20 विश्व कप के लिए युवाओं को मौका दे रहे हैं।

वर्ल्ड कप के लिए नहीं हुआ टीम का एलान (Team not announced for World Cup) -

भारत ने अब तक एशिया कप और विश्व कप (World Cup) के लिए अपनी टीम का एलान नहीं किया है। टीम मैनेजमेंट चोटिल खिलाड़ियों की फिटनेस का इंतजार कर रही है। अटकलें हैं कि केएल राहुल (Kl Rahul) और श्रेयस अय्यर पूरी तरह से फिट हैं और दोनों एशिया कप में वापसी कर सकते हैं।  

वाशिंगटन सुंदर खेलेंगे वर्ल्ड कप (Washington Sundar will play the World Cup) -

जिओ सिनेमा एक्सपर्ट सैयद सबा करीम Saba Karim ने टीम के नए खिलाड़ियों के लेकर बातचीत की। किन खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप में अवसर दिया जाएगा। वाशिंगटन सुंदर  (Washington Sundar) को वर्ल्ड कप में जगह मिलने पर सबा करीम ने कहा कि "मुझे नहीं मालू की उन्हें वर्ल्ड में मौका दिया जाएगा या नहीं, लेकिन वह मैनेजमेंट के विचार में जरूर होंगे। ये पूरी तरह से कॉम्बिनेशन पर निर्भर करता है क्योंकि आप जानते हैं कि 15 खिलाड़ियों को चुनना आसान नहीं है।"

बेहतरीन आप्शन होंगे संदर (Sundar will be the best option) -

सबा करीम (Saba karim) ने आगे कहा कि आईसीसी के नियम के अनुसार आप केवल 15 खिलाड़ियों World Cup 2023 को चुन सकते हैं, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करते है कि आपको किस तरह का कॉम्बिनेशन चाहिए। मान लीजिए कि भारत वर्ल्ड कप में अगर तीन स्पिनर (Spiner) के साथ उतरती है तो ऐसे में यह बात समझ आती है कि आप बदलाव के तौर वाशिंगटन सुंदर को टीम में जगह देंगे।

वह लोअर ऑर्डर में बेहतरीन बल्लेबाज हैं और एक दाएं हाथ के स्पिनर है। पूर्व बीसीसीआई (BCCI) सेलेक्टर ने कहा कि ऐसी ही पूरी टीम चुनी जाती है। मुझे पूरा यकीन है कि उनके नाम पर विचार किया जाएगा।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD