World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के लिए टिकट रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए कहां से बुक करें वर्ल्ड कप का टिकट


भारत पहली बार 2023 में अकेले दम पर आईसीसी (ICC) वनडे विश्व कप (World Cup) का आयोजन करने जा रहा है। इसके चलते विश्व कप को लेकर देश में कड़ी तैयारियां की जा रही हैं और सभी स्टेडियम को अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए तैयार किया जा रहा है।

आईसीसी ने दिया स्वतंत्रता दिवस का तोहफा (ICC gave the gift of Independence Day) -

ऐसे में अब स्वतंत्रता दिवस  पर आईसीसी ने भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। जी हां, अब आप एक दिन आईसीसी (ICC) पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के मैच का स्टेडियम में आनंद लेने के लिए टिकटों का रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

वर्ल्ड कप टिकट का शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन (World Cup ticket registration started) -

आज से यानी भारत के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फैंस अब वर्ल्ड कप के लिए अपनी टिकटों का रजिस्ट्रेशन  (Registation)कर सकते हैं। 25 अगस्त को इन टिकटों (Tickets) पर सेल लगाई गई है। ऐसे में फैंस जल्द इस खबर से मौके फायदा उठा सकते हैं। इससे पहले की देर हो जाए, आप नीचे दी गई साइट पर अपने लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

इस साइट पर होगा रजिस्ट्रेशन (Registration will be done on this site) -

5 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच 12 भारतीय शहरों में होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप टिकटों के लिए रजिस्ट्रेशन शाम भारतीय समयानुसार 3:30 बजे से यहां https://www.cricketworldcup.com/register पर बुक किया जा सकता है। फैंस से रजिस्ट्रेशन पूरा करके पूरी तरह से अपडेट रहकर अवसर का लाभ उठाने का आग्रह किया जाता है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD