ASIA CUP 2023 : भारत के महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या है पूरी खबर


पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर एशिया कप (Asia Cup) के लिए चुनी गई भारतीय टीम पर प्रश्न उठाने वालों से नाराज हैं और अपने जमाने के इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि इन 17 खिलाड़ियों में से ही विश्व कप (World Cup) के लिए 15 सदस्यीय टीम चुननी चाहिए।

अश्विन का नाम प्रमुख (Ashwin's name chief) -

एशिया कप Asia Cup के लिए जिन खिलाडि़यों को नहीं चुना गया उनमें युजवेंद्रा सिंह चहल और अश्विन का नाम प्रमुख है। कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने अश्विन Ashwin को टीम से बाहर रखने पर भी सवाल उठाए हैं, क्योंकि वह निचले क्रम में उपयोगी बल्लेबाज भी हैं।

क्या बोले गावस्कर (What did Gavaskar say) -

गावस्कर ने कहा हां, कुछ खिलाड़ी हैं जो मानेंगे कि वे भाग्यशाली हैं। लेकिन टीम का चयन कर लिया गया है इसलिए अश्विन (Ashwin) के बारे में बात न करें। विवाद पैदा करने से बचो। यह हमारी टीम है। अगर आपको यह टीम पसंद नहीं है तो मैच नहीं देखना, लेकिन यह कहना बंद करो कि उसे टीम में होना चाहिए था या उसका चयन किया जाना चाहिए था। यह गलत मानसिकता है।

विश्व कर जीत सकती टीम The team that can win the world cup) -

गावस्कर का मानना है कि टीम का चयन निष्पक्ष तरीके से किया गया और उन्हें विश्वास है कि यह टीम एशिया कप और विश्व कप जीत (World Cup) सकती है। उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर यह टीम विश्व कप जीत सकती है। मुझे नहीं लगता कि कोई खिलाड़ी यह दावा कर सकता है कि उसके साथ अन्याय हुआ।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD