Asia Cup 2023 : सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान, भारत-पाकिस्तान के मैच पर की बड़ी भविष्यवाणी


एशिया कप 2023 का काउंटडाउन  शुरू हो चुका है, जिसका आगाज 30 अगस्त से होना है। इस टूर्नामेंट के लिए भारत की ओर से 17 सदस्यीय स्क्वॉड का एलान हो चुका है, जिसमें कई बड़े बदलाव (Changes) देखने को मिले। कई चोटिल खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है तो इस बार स्पिन विभाग में भी फेरबदल दिखाई दिया।

टीम में सिर्फ कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को मुख्य स्पिनर के तौर पर शामिल किया गया। वहीं, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और अनुभवी स्पिनर आर अश्विन को मौका नहीं दिया गया। ऐसे में इस फैसले पर लगातार चर्चा हो रही है। हाल ही में न्यूज एजेंसी एनआई से बातचीत करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दिया है।

 सौरव गांगुली ने अक्षर पटेल को टीम में चुनने के फैसले को बताया सही (Sourav Ganguly told the decision to select Akshar Patel in the team right) -

एशिया कप 2023  के लिए भारतीय टीम (Indian Team) के स्पिन अटैक कमजोर नजर आ रहा है। युजवेंद्र चहल और आर अश्विन को टीम से नजरअंदाज करने के बाद लगातार सेलेक्टर्स पर निशाना साधा जा रहा है।

हालांकि, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने सेलेक्टर्स के फैसले के पक्ष में बयान दिया। उन्होंने हाल ही में कहा कि टीम में सिर्फ तीन स्पिनर्स को मौका दे सकते है और मुझे लगता है कि सेलेक्टर्स ने अक्षर पटेल (Axar Patal) को टीम में मौका देकर सही फैसला लिया, क्योंकि अक्षर पटेल बैट से भी योगदान दे सकते है।

IND vs PAK: एशिया कप 2023 में भारत-पाक में से कौन-सी टीम जीतेगी मैच? (IND vs PAK: Which India-Pak team will win the match in Asia Cup 2023?) -

इसके साथ ही जब सौरव गांगुली से भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) टीम में से एक पसंदीदा टीम को चुनने के लिए कहा तो गांगुली ने कहा कि जो टीम अच्छा खेलेगी वह जीतेगी और मेरी कोई पसंदीदा टीम नहीं है। बता दें कि एशिया कप 2023 में भारतीय टीम (Indian Team) अपने अभियान का आगाज 2 सितंबर से पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलकर करेगी ।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD