Asia Cup 2023 : सचिन तेंदुलकर ने की विराट कोहली और बाबर आजम की इतनी तारीफ क्रिकेट फैंस हो गए खुशी से पागल

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) नजदीक आते ही फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ने लगी हैं। भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) ने अपनी-अपनी तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट टॉम मूडी (Tom Moody) को विराट कोहली की याद हो आई है। उनका मानना है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर में विराट कोहली (Virat Kohli) की झलक दिखती है।

टॉम मूडी ने दावा किया है कि आगामी एशिया कप 2023 से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम उन्हें विराट कोहली की बहुत याद दिलाते हैं। कोहली और बाबर इस पीढ़ी के दो सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटर हैं। दोनों के पास अपने-अपने रिकॉर्ड और उपलब्धियां हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की तुलना दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों (Cricket Lover) के बीच चल रही बहस का विषय बन गया है।

अंतरराष्ट्रीय शतकों के मामले में कोहली, महान सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे स्थान पर हैं, जबकि आजम कोहली के रिकॉर्ड के करीब भी नहीं हैं। हालांकि, बाबर ने कोहली से अधिक टी-20I शतक बनाए हैं। स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) से बात करते हुए मूडी ने कहा कि उन्हें बाबर आजम में विराट की झलक दिखाई देती है।

टॉम मूडी ने कहा, "मुझे लगता है बिल्कुल वह है। वह मुझे काफी हद तक विराट कोहली की याद दिलाता है, जिस तरह से वह अपना काम करता है। वह गजब के शॉट्स खेलते हैं। ऐसा लगता है कि वह खेल को बहुत अच्छे से समझते हैं, पढ़ते हैं, जो कोहली (Kohli) ने एक दशक से अधिक समय से किया है।

दोनों पर होगा समान दबाव (there will be equal pressure on both) -

मूडी ने आगे कहा, "वह एक अच्छे रन चेज करने वाले बल्लेबाज भी हैं, जैसा कि विराट कोहली साबित कर चुके हैं। इसलिए, दोनों के बीच बहुत समानता है और मैं यह कहने की हद तक नहीं जाऊंगा कि विराट का एशिया कप बाबर आजम से बेहतर होगा, लेकिन उन दोनों पर समान दबाव हो सकता है और उन्हें देखना सुखद होगा। दोनों बल्लेबाजी करते हैं क्योंकि वे बॉक्स ऑफिस हैं।"

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD