CRICKET : क्या रोहित शर्मा लेंगे टी20 फॉर्मेट से संन्यास, जानिए क्या है खबर की पूरी सच्चाई


भारतीय टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने में व्यस्त है. इस टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या कर रहे हैं. वहीं नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं हैं. यह पहली बार नहीं है कि रोहित और विराट दोनों को किसी टी20 सीरीज से रेस्ट दिया गया है.

देखा जाए तो पिछले साल हुए टी20 विश्व कप के बाद से रोहित-विराट ने इस फॉर्मेट में एक भी मैच नहीं खेला है. इसके चलते विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा के टी20 करियर को लेकर लगातार अटकलों का बाजार गर्म रहता है. कहा ये भी जा रहा है कि अजीत अगरकर की अगुवाई वाली राष्ट्रीय चयन समिति अगले टी20 वर्ल्ड कप (World Cup) में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में एक युवा टीम को उतारना चाहती है.


टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं रोहित? (Rohit wants to play in T20 World Cup?) -

अब रोहित शर्मा ने टी20 क्रिकेट में अपने फ्यचर को लेकर बड़ा बयान (Big Statement)  दिया है. रोहित खुद को टी20 वर्ल्ड कप 2024 की रेस में अब भी मानते हैं. रोहित ने कैलिफोर्निया में एकेडमी की लॉन्चिंग के दौरान कहा कि अगला टी20 वर्ल्ड कप (World Cup) वेस्टइंडीज और यूएसए में होने जा रहा है. ऐसे मे वह यहां फिर से आना चाहते हैं. आपको बता दें कि रोहित ने कैलिफोर्निया में क्रिकेट एकेडमी लॉन्च की है, जिसका नाम 'क्रिक किंग्डम' है.

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD