Rahul Gandhi vs Smriti Irani : #FlyingKiss फ्लाइंग किस हैशटैग वायरल, तो क्या अब जेल जाएंगे राहुल गाँधी


Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss : संसद में इस समय हाल बेहाल है और तमाम प्रकार की बातें हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं एक तरफ कहीं मणिपुर की चर्चा है तो कहीं अडाणी की और इसी बीच एक और तरफ इन सुर्खियों में जुड़ गया है और वह तरफ से राहुल गांधी द्वारा दिया गया संसद में भाषण और उनके द्वारा किया गया इशारा जो फिलहाल आंधी तूफान लाने का काम कर रहा है। दरअसल राहुल गांधी (Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss) ने अपने भाषण के दौरान फ्लाइंग किस देने का एक इशारा किया था और अब या फ्लाइंग किस एक बड़े विवाद का कारण बन रहा है। वैसे आप कहीं न कहीं इस मुद्दे से वाकिफ जरूर होंगे लेकिन एक खबर चर्चा में है और वह खबर जो चर्चा में है वह आपको कहीं ना कहीं परेशान कर सकती है अगर आप राहुल गांधी (Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss)  के समर्थक हैं तो या फिर राहुल गांधी से सीधे प्रतिद्वंदिता कर रही स्मृति ईरानी (Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss) के यदि आप समर्थक हैं तो शायद आप खुश होंगे। यह बताते हैं आपको पूरी अपडेट...

Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss : मामला बन रहा तूफानी -

राहुल गांधी (Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss) द्वारा संसद में दिए गए भाषण के दौरान जब फ्लाइंग किस करने का इशारा किया गया तो यह कहीं ना कहीं आसान और साधारण बात नजर आ रही थी लेकिन तमाम सांसदों ने इस पर गहरी प्रतिक्रिया दी और कुछ ऐसे भी सांसद रहे जिन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss) पर तमाम बड़े आरोप लगाए और यह भी कहा कि यह बेशर्मी है और यह बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर तथ्यों की माने तो यह एक साधारण बात है लेकिन जिस तरह से राहुल गांधी के इस फ्लाइंग किस (Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss) को लेकर विवाद बन रहा है उससे साफ होता नजर आ रहा है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक बड़ी मुश्किल में दोबारा पड़ सकते हैं। आपको बताते चलें हाल ही में राहुल गांधी दोबारा से सांसद बने हैं और एक बड़े विवाद में फंसे होने उनकी सांसदी चली गई थी लेकिन अब उनकी सांसदी को बहाल कर दिया गया है लेकिन अब इस प्रकरण में फंसते नजर आ रहे हैं।

Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss : राहुल गांधी जाएंगे जेल -

सोशल मीडिया पर तमाम प्रकार की बातें चल रही हैं और राहुल (Rahul Gandhi) के समर्थक इसे आम बात सीधी बात और सरल बात भी कह रहे हैं लेकिन इसी बीच स्मृति ईरानी (Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss) और बीजेपी (BJP) समर्थक इसे बेहद शर्मनाक बता रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर तो यहां तक कि वायरल हो रहा है कि राहुल गांधी को जेल हो गई है और उन्हें तमाम महिलाओं का अपमान करने के लिए अब सजा भी दी जाएगी। हालांकि यह पूरी तरह से अफवाह है और राहुल गांधी (Rahul Gandhi vs Smriti Irani #FlyingKiss) पर अभी कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है और नहीं भेजे गए हैं लेकिन अगर इस तरह की कोई अपडेट होगी तो आपको जनसभा टीवी न्यूज़ पर जरूर मिलेगी इसलिए आप हमारे वेबसाइट की हर खबर से अपडेट रहिए और हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जरूर सब्सक्राइब करें या नहीं हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ी है जिसका लिंक आपको इस पोस्ट में मिल जाएगा।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD