Asia Cup 2023 : भारत पाकिस्तान मैच के पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान ने दिया बड़ा बयान, यह बात जानकर क्रिकेट फैंस चौंक जाएंगे


एशिया कप 2023 के आगाज में अब महज 24 घंटों का समय बाकी रहता है। इस टूर्नामेंट का आगाज कल यानी 30 अगस्त से होना है।

भारतीय फैंस (Indian Fans) की निगाहें 2 सितंबर पर बनी हुई है, जब भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। इसी बीच भारत-पाक मैच को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

 मोहम्मद रिजवान ने भारत-पाक मैच से पहले दी बड़ी भविष्यवाणी (Mohammad Rizwan gave big prediction before India-Pakistan match) -

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान  ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि एशिया कप 2023 (Asia Cup) के लिए भारत-पाक दोनों ही देशों की टीमें काफी मजबूत है और दोनों टीमों की अपनी मजबूती और कमजोरियां है। ऐसे में ये तय उस पर ही होगा जो टीम दबाव को बेहतर तरीके से झेल पाएगी, उसी को जीत हासिल होगी।

पाकिस्तानी विकेटकीपर (Wicket Keeper) ने आगे कहा कि भारत ने एक अच्छी टीम तैयार की है और ऐसा ही कुछ हमारे साथ ही है। भारत (India) की अपनी ताकत और कमजोरियां हैं और पाकिस्तान का भी ऐसा ही है। यह दबाव वाला मैच है और पूरी दुनिया की नजरें इस मैच पर होगी। दोनों टीमों के खिलाड़ी क्रिकेट खेल रहे है, लेकिन जो काफी समय से खेल रहे है उनके टीम में होने से टीम (Team) को एक मजबूती मिलती है।

बता दें कि मोहम्मद रिजवान ने भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और रनों का अंबार लगाने वाले विराट कोहली से आगे एशिया कप 2022 का समापन किया था। रिजवान ने 2022 में एशिया कप (Asia Cup)  के 6 मैचों में 281 रन बनाए। पाकिस्तान  की टीम पिछले साल एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन वहां उसे श्रीलंका से हार मिली थी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD