New India Recruitment : न्यू इंडिया कंपनी में अधिकारी सुपरवाइजर के 5000 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक करें आवेदन


New India Bharti 2023 : अगर आप इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी की चाहत रखते हैं, तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है। बता दें कि न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (New India Assurance Company Limited) ने प्रशानिक अधिकारी कई पदों पर भर्ती निकाली है। वहीं इन पदों पर भर्ती के लिए मेट्रोइंश्योरेंस कंपनी ने अधिसूचना जारी कर आवेदन की तिथि स्पष्ट कर दी है। अगर आप इन पदों पर आवेदन के इच्छुक हैं, तो सबसे पहले आपको इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया सहित योग्यता भी जरूर चेक करनी चाहिए। आइए जानते हैं भर्ती से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां..

इतने पदों पर आवेदन शुल्क के साथ अभ्यर्थी करें आवेदन - 

अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो आपके लिए न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने आवेदन प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही अधिसूचना के माध्यम से पदों की संख्या स्पष्ट कर दी है। जहां प्रशासनिक अधिकारी के कुल 500 पदों पर भर्ती निकाली गई है। बता दें कि यह भर्ती कैडर में है। 
वहीं इन पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को निर्धारित आवेदन शुल्क भी देना होगा। जिसमें अनारक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को 100 रूपये और आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को 850 रूपये आवेदन शुल्क देना होगा। 5000 ,( Coming Soon)

अभ्यर्थी इस तिथि तक यहां से करें आवेदन - 

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन हेतु अभ्यर्थियों को अब इंतजार नहीं करना पड़ेगा। आपको बता दें कि अभ्यर्थियों के लिए इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 01 अगस्त 2023 से शुरू की जा रही है। वहीं इन पदों पर अभ्यर्थी 19 अगस्त 2023 तक ही आवेदन कर सकेंगे। वहीं अभ्यर्थियों को आवेदन की अंतिम तिथि समाप्त होने के बार आवेदन का मौका नहीं दिया जाएगा।
वहीं इन पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट newindia.co.in पर विजिट करना होगा। 

इस योग्यता और उम्र सीमा के अभ्यर्थी करें आवेदन - 

कंपनी में कई पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा निर्धारित की है। जहां इस योग्यता के अभ्यर्थी ही इन पदों पर आवेदन के पात्र होंगे। योग्यता और उम्र सीमा इस प्रकार है - 
* शैक्षणिक योग्यता - उपर्युक्त पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों के लिए हर पद के लिए अलग अलग योग्यता निर्धारित की है। जिसके लिए नोटिफिकेशन ध्यानपूर्वक पढ़ें।
* उम्र सीमा - कई पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित की गई है। हालांकि वर्ग के अनुसार उम्र सीमा में बदलाव भी संभव है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD